scriptमहिला थाना प्रभारी ड्यूटी के साथ गरीबों का भी रख रही ख्याल | Women police station in-charge duty is also taking care of poor | Patrika News

महिला थाना प्रभारी ड्यूटी के साथ गरीबों का भी रख रही ख्याल

locationभिंडPublished: Apr 17, 2020 03:00:54 pm

Submitted by:

Amit Mishra

लॉकडाउन में जिले पावई थाना प्रभारी अनीता गुर्जर का अलग अंदाज

महिला थाना प्रभारी ड्यूटी के साथ​ गरीबों का भी रख रही ख्याल

महिला थाना प्रभारी ड्यूटी के साथ​ गरीबों का भी रख रही ख्याल

रंजीत अहिरवार की रिपोर्ट…

भिण्ड। कोरोना वायरस के कारण देश में लॉक डाउल लागू है। ऐसे में पुलिसकर्मियों के उपर जिम्मेदारी बढ गई है। जिम्मेदारी बढने के बाद भी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी तो निभा रहे ही है साथ ही कोई गरीब भूखा न रहे इसका भी ध्यान रख रहे है। ऐेसे ही नजारा जिले के पावई थाना क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। पावई थाना प्रभारी अनीता गुर्जर ड्यूटी के साथ उन गरीबों का तक राशन और सब्जियां पहुंचा रही है जिनके पास खाने तक का राशन नहीं है।

राशन का वितरण किया गया
पावई थाना क्षेत्र के अंतर्गत 50 ऐसे गरीब परिवार है जिनके पास खाने के लिए राशन आदि नहीं था। पावाई थाना प्रभारी अनीता गुर्जर की ओर से इन सभी परिवारों को राशन का वितरण किया गया।

परेशान होना पड़ रहा
पावई थाना प्रभारी अनीता गुर्जर ने बताया कि लॉकडाउन के चलते इन गरीब परिवारों को राशन और सब्जियों के लिए परेशान होना पड़ रहा था। पुलिस ने जन सहयोग से राशन और सब्जियां खरीद कर गरीब परिवारों में वितरण करवाया गया। थाना प्रभारी अनीता गुर्जर ने बताया कि पुलिस जवानों के साथ पिथनपुरा के पास जरूरतमंद गरीब लोगों को अनाज और सब्जी का वितरण किया।


खुशी से राशन लेने पहुंचा
पावई थाना प्रभारी अनीता गुर्जर का कहना है कि पुलिस जवानों को देखकर पहले तो क्षेत्र के लोग डर गए थे लेकिन पुलिस ने जब राशन वितरण शुरू किया तो हर कोई पुलिस का यह कार्य देखकर खुशी से राशन लेने पहुंचा।

सब्जियों का वितरण किया गया
थाना प्रभारी अनीता गुर्जर ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान यहां के गरीब परिवारों को किराना राशन और सब्जी नहीं मिल रही थी। इस लिए स्टॉफ और समाज सेवी सततु गुर्जर के सहयोग के माध्यम से 50 गरीब परिवारों को किराना राशन और सब्जियों का वितरण किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो