scriptचुनावी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी | Youth shot due to electoral rigging | Patrika News

चुनावी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी

locationभिंडPublished: Feb 10, 2019 11:31:52 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

स्कूटी पर सवार होकर आए थे हमलावर

Youth, shot, electoral, rigging, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

चुनावी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी

भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत लहार रोड पर एक २५ वर्षीय युवक को रविवार शाम करीब पांच बजे स्कूटी पर सवार होकर आए तीन हथियारबंद लोगों में से एक ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार देवा भदौरिया पुत्र महेंद्र प्रताप सिंह भदौरिया निवासी सिंहुड़ा अकोड़ा हाल समीरनगर लहार रोड भिण्ड रविवार शाम पांच बजे पैदल जा रहा था। स्कूटी पर सवार होकर आए तीन लोगों में से एक ने उसे गोली मार दी। देवा भदौरिया के अनुसार स्कूटी पर कल्लू, शिवराज व आशू सवार थे जिनसे विधानसभा चुनाव की रंजिश चली आ रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
चालक को न्यायालय उठने तक की सजा, एक हजार का अर्थदंड

न्यायालय जेएमएफसी मेहगांव ने सडक़ हादसे के आरोपी को दोषी सिद्ध पाते हुए उसे न्यायालय उठने तक का कारावास व एक हजार रुपए के अर्थदंड का फैसला सुनाया है। प्रकरण में अभियोजन का सहायक जिला अभियोजन अधिकारी संचालन विजय शर्मा ने किया।
एडीपीओ अकील खान के अनुसार २० नवंबर २०१८ को बाइक एमपी ३० एमके ९१३३ के चालक रवि कुशवाह पुत्र स्वर्गजीत सिंह निवासी कछार थाना अमायन ने जैकम जाटव व उसकी पत्नी ममता को टक्कर मार दी थी। हादसे में पति पत्नी घायल हो गए थे। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक रवि कुशवाह के खिलाफ केस दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया। प्रकरण की सुनवाई करते हुए न्यायालय जेएमएफसी मेहगांव ने शनिवार को फैसला सुनाया।
शराब के लिए रुपए न देने पर शिक्षक को पीटा

भिण्ड. लहार थाना अंतर्गत ग्राम हीरापुरा में एक शासकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक के साथ एक युवक ने शराब के लिए रुपए नहीं देने पर न केवल मारपीट कर दी बल्कि उपस्थिति रजिस्टर भी फाड़ दिया। पुलिस के अनुसार शिक्षक सतेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह राजावत निवासी रहावली उबारी ने शिकायत में पुलिस को बताया कि ०९ फरवरी की दोपहर करीब १२ बजे वह विद्यालय में अपनी ड््यूटी कर रहे थे। तभी पंकज सिंह राजावत पुत्र बृजराज सिंह राजावत निवासी हीरापुरा ने उससे शराब के लिए रुपए मांगे। मना करने पर आरोपी ने पहले अभद्रता की बाद में मारपीट शुरू कर दी। जाते वक्त आरोपी उपस्थिति पंजी फाड़ते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो