scriptऔद्योगिक संगठन बीआईआईए की कार्यकारिणी का गठन, लांबा बने पहले अध्यक्ष | Formation of the executive body of industrial organization BIIA, Lamba | Patrika News

औद्योगिक संगठन बीआईआईए की कार्यकारिणी का गठन, लांबा बने पहले अध्यक्ष

locationभिवाड़ीPublished: May 26, 2023 06:45:38 pm

Submitted by:

Dharmendra dixit

उद्योगों की समस्याओं का निराकरण कराना रहेगा उद्देश्य

औद्योगिक संगठन बीआईआईए की कार्यकारिणी का गठन, लांबा बने पहले अध्यक्ष

औद्योगिक संगठन बीआईआईए की कार्यकारिणी का गठन, लांबा बने पहले अध्यक्ष


भिवाड़ी. भिवाड़ी इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (बीआईआईए) की पहली कार्यकारिणी का गठन शुक्रवार को हुआ। एसोसिएशन की कहरानी स्थित निर्माणाधीन इमारत में नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाई गई। सभी सदस्यों का स्वागत और सम्मान किया गया। भिवाड़ी व्यापार मंडल, रोटरी क्लब व आईएमए के पदाधिकारियों ने नव नियुक्त बीआईआईए अध्यक्ष प्रवीण लांबा का माला पहना कर सम्मान किया। बीआईआईए अध्यक्ष प्रवीण लांबा ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें सचिव हरीश गौड़, कोषाध्यक्ष मुकेश शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर अमित यादव, बीएम अग्रवाल, दिलीप तिवारी, दीपक चौधरी, आरके भारद्वाज, रविंदर सिंह, राजवीर चौधरी, योगेश जैन, अनिल राठी, मंजीत को शामिल किया गया है। संयुक्त सचिव पद पर 11 और सात सदस्यों को संगठन का संरक्षक बनाया गया है। औद्योगिक क्षेत्र में संचालित 75 कंपनियों के प्रतिनिधियों को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल किया गया।
इस मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष प्रवीण लांबा ने कहा कि आगामी दो वर्ष में भिवाड़ी में संचालित औद्योगिक इकाइयों के सामने आ रही अनेक समस्याओं का निराकरण करना ही उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा। उद्योगों पर प्रदूषण को लेकर लगाए जा रहे आरोपों का निराकरण कराने, प्रदूषण की समस्या, जलभराव की समस्या से भिवाड़ी के लोगों को निजात दिलाने के लिए प्रशासनिक व सरकार के स्तर से जो भी प्रयास होंगे वह कराने की कोशिश की जाएगी। बीआईआईए की सभी सदस्य इकाइयों के साथ तालमेल बिठाते हुए आने वाली सभी समस्याओं के निराकरण के प्रयास किए जाएंगे। प्रशासनिक अधिकारियों का भी एसोसिएशन की तरफ से पूरा सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर मुख्य अतिथि सहायक पुलिस अधीक्ष सुजीत शंकर, एडीएम गुंजन सोनी, रीको इकाई प्रभारी जीके शर्मा, कुलदीप दाधीच, आरपीसीबी आरओ अमित शर्मा और सीएम ब्रजमोहन अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में उद्यमी और अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो