scriptRajasthan Election 2023 Clash between BJP candidate Balaknath and former Sarpanch Dayaram Tanwar | Rajasthan Election 2023: राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी की कार को टक्कर मार किया क्षतिग्रस्त, बना तनाव का माहौल | Patrika News

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी की कार को टक्कर मार किया क्षतिग्रस्त, बना तनाव का माहौल

locationभिवाड़ीPublished: Nov 26, 2023 01:16:46 pm

Submitted by:

Kirti Verma

Rajasthan Election 2023: दिनभर शांतिपूर्ण तरीके से चला मतदान, शाम होते-होते लड़ाई-झगड़े की तरफ आ गया। हालांकि कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ। भिवाड़ी मोड स्थित सरकारी स्कूल में पूर्व सरपंच दयाराम तंवर ने मतदाताओं को धमकाने का प्रयास किया था।

rajasthan election

Rajasthan election 2023 दिनभर शांतिपूर्ण तरीके से चला मतदान, शाम होते-होते लड़ाई-झगड़े की तरफ आ गया। हालांकि कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ। भिवाड़ी मोड स्थित सरकारी स्कूल में पूर्व सरपंच दयाराम तंवर ने मतदाताओं को धमकाने का प्रयास किया था। इस पर भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ पहुंचे, दोनों तरफ से नोकझोंक हुई। पूर्व सरपंच को पुलिस ने बूथ से बाहर खदेड़ दिया।

तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी बायपास स्थित सीजीएसटी कार्यालय स्थित बूथ नंबर पांच पर पहुंचे। कार को रोड पर खड़ा करने के बाद बूथ के अंदर गए। इसी दौरान एक गाड़ी ने आकर उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन को जल्दी ही भगा ले गए। कार में टक्कर पीछे की तरफ से मारी दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें

शेखावाटी के मतदाताओं ने उत्साह के दम पर बनाया नया रिकॉर्ड, आपके शहर में कौन जीतेगा, कौन हारेगा?

भाजपा प्रत्याशी का आरोप है कि टक्कर मारने वाली गाड़ी ईसीआर बिल्डर के नाम से पंजीकृत है, यह फर्म कांग्रेस प्रत्याशी की है। ये वहीं युवक थे जो कि भिवाड़ी मोड स्कूल में हुए झगड़े में शामिल थे। ये पीछा करते हुए आए थे और मौका लगने पर टक्कर मारकर भाग निकले। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के मीडिया प्रभारी नसीम खान ने बाबा बालकनाथ की गाड़ी में टक्कर मारने संबंधी घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि हमारा इस घटना से कोई लेना देना नहीं है। वहीं एक अन्य प्रत्याशी ने भी एक बूथ पर गाड़ी के शीशे फोड़े जाने और भाजपा एजेंट के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो