scriptकोरोना के भय के बीच अचानक पुलिसकर्मियों को देख सब सहम गए | amid Corona fear, everyone scared to saw police squad | Patrika News

कोरोना के भय के बीच अचानक पुलिसकर्मियों को देख सब सहम गए

locationभिवानीPublished: Mar 22, 2020 07:11:43 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

कोरोना वायरस ( Corona Virus ) की अफरा-तफरी के बीच अस्पताल में यदि अचानक पुलिस की गाडिय़ों का काफिला एकसाथ आ जाए तो दहशत ( Scared to saw police squad ) फैलना लाजिमी है। ऐसा ही हुआ भिवानी के सामान्य अस्पताल ( General Hospital ) में। एकबारगी तो मरीजों और अस्पतालकर्मियों के कुछ समझ में नहीं आया, फिर जब बाद में पता चला तो सबने राहत की सांस ली।

कोरोना के भय के बीच अचानक पुलिसकर्मियों को देख सब सहम गए

कोरोना के भय के बीच अचानक पुलिसकर्मियों को देख सब सहम गए

भिवानी(हरियाणा): कोरोना वायरस ( Corona virus ) की अफरा-तफरी के बीच अस्पताल में यदि अचानक पुलिस की गाडिय़ों का काफिला एकसाथ आ जाए तो समझिए दहशत ( Scared to saw police squad ) फैलना लाजिमी है। ऐसा ही हुआ भिवानी के सामान्य अस्पताल ( General Hospital ) में। अस्पताल में अचानक एक साथ कई पुलिस की गाडिय़ां पहुंच गई। एकबारगी तो मरीजों और अस्पतालकर्मियों के कुछ समझ में नहीं आया, फिर जब बाद में पता चला तो सबने राहत की सांस ली।

गैंगेस्टर की बिगड़ी तबियत
दरअसल भिवानी जिला जेल में बंद एक गैंगस्टर की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसने पेट दर्द क शिकायत की थी। जब तबियत ज्यादा बिगड़ी तो जेल प्रशासन ने उसे अस्पताल में ले जाने का निर्णय किया। इसके लिए जिला प्रशासन को सूचित किया गया। चुंकि मामला गैंगस्टर का था, इसलिए प्रशासन ने भी सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए। पुलिस का सुरक्षा दस्ता जेल पहुंचने के बाद गैंगस्टर को भारी सुरक्षा के बीच अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे भर्ती करने का निर्णय किया। कुख्यात गैंगस्टर होने के कारण वार्ड के अंदर और बाहर सशस्त्रधारी सुरक्षा गार्ड लगाए गए। इनमें एक एएसआई और चार पुलिसकर्मी शामिल हैं।

भारी सुरक्षा में लाया गया गैंगेस्टर
जिला कारागार से गैंगस्टर धीरा को अस्पताल में रुटीन चेकअप कराने वाले बंदियों के साथ ही पुलिस की बस के अंदर लाया गया था, लेकिन जब उसे बस से नीचे उतारा तो उसके चारों तरफ पुलिस की गाडिय़ां अलर्ट नजर आई। करीब 50 पुलिस कर्मचारी व विभिन्न टीम इंचार्ज अस्पताल परिसर में मौजूद थे। जेल में बीमार हुए हुए गैंगस्टर धीरा को जब स्पेशल टीम जिला सामान्य अस्पताल लेकर पहुंची। इस पुलिस टीम के साथ ही सीआईए, एंटी व्हीकल थैप्ट टीम के साथ सदर पुलिस व सिटी पुलिस की टीम भी अस्पताल में पहुंची। अचानक जिला सामान्य अस्पताल में पुलिस की कई गाडिय़ों को देखकर वहां मौजूद लोग भी सहम उठे।

25-30 हत्याओं का है आरोप
मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर ज्योति को चरखी दादरी गांव में हत्या के कई मामलों में भिवानी जिला कारागार में लाया गया था। धीरा ज्योति बाबा गैंग से जुड़ा हुआ है। उस पर 20-25 हत्या सहित कई संगीन मामले चल रहे हैं। उसके कई साथी अभी तक फरार चल रहे हैं। ज्योति बाबा गैंग बहादुरगढ़ में सक्रिय रही है। गैंग के सदस्यों के ज्योति को छुड़ाने के किसी प्रयास से बचने के लिए उसे अस्पताल लाने के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। इसी वजह से अस्पताल में भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो