scriptभिवानी: PNB में दिनदहाड़े बंदूक के दम पर लाखों की लूट, खौफनाक मंजर को लोगों ने यूं किया बयां | Haryana News: 15 Lakh's Robbery In Bhiwani Punjab National Bank | Patrika News

भिवानी: PNB में दिनदहाड़े बंदूक के दम पर लाखों की लूट, खौफनाक मंजर को लोगों ने यूं किया बयां

locationभिवानीPublished: Feb 06, 2020 05:50:46 pm

Submitted by:

Prateek

Haryana News: इस घटना से क्षेत्र में भय का माहौल है, बैंक में लूट से (Punjab National Bank) बैंकों (Robbery In Bhiwani Punjab National Bank) की सुरक्षा एक बार (Bhiwani News) फिर से सवालों के घेरे में है…
 
 

Haryana News, Bhiwani News, Haryana Police

भिवानी: हरियाणा में भिवानी जिले के गांव चांग में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दिन दहाड़े डकैती पड़ गई है। पांच नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के बल पर करीब 15 लाख रुपए की लूट की है।


गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान नकाबपोश युवकों ने बैंक के सुरक्षाकर्मी पर भी गोलियां। हालांकि गार्ड बच गया। दिनदहाडे बैंक में लूट से बैंकों की सुरक्षा एक बार फिर से सवालों के घेरे में है।


मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की सूचना पाकर एसपी गंगाराम पूनिया भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में भय का माहौल रहा। पुलिस टीम वारदात की जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें

DGP का बड़ा खुलासा, नेट प्रतिबंध के बाद भी पाकिस्तानी आकाओं के संपर्क में हैं आतंकी, अपना रहे विशेष तकनीक

 

क्या बोले चश्मदीद…

इस दौरान बैंक में पैसे निकलवाने आई महिला रामकली ने बताया कि हम बैंक से पैसे निकलवाने के लिए आए थे तो बैंक के पास खड़े नकाबपोश युवकों ने हमसे भी बंदूक तानकर पैसे लूट लिए। इसके बाद फिर वह युवक बैंक के अंदर गए और सुरक्षाकर्मी से भी छीना झपटी करने लगे जिसका बीच बचाव करते वक्त उन युवकों ने उनके ऊपर भी बंदूक तान कर पैसों का थैला छीन कर वह फरार हो गए।

 

यह भी पढ़ें

घाटी में फिल्म ‘शिकारा’ चलने में अड़चन, रोकने को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

मौके पर पहुंचे एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि गांव चांग में बंदूक की नोक पर 5 नकाबपोश युवकों द्वारा 15 लाख के आसपास लूट की गई है। जिसको लेकर आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी कर जांच की जा रही है। बैंक में लूट करने वाले 5 युवक बताये जा रहे हैं जिन्होंने नकाब पहना हुआ था। बैंक में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है और इस दौरान नकाबपोश युवकों ने बैंक में गोलियां भी चलाई हैं हमने गोलियों के खोल भी मौके से बरामद किए हैं। आरोपियों को पकडऩे के लिए जिलेभर में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। लूट मामले की जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान से अस्थियां विसर्जित करने आएं 70 हिंदू परिवार, छलका दर्द-”इस वजह से नहीं जाना चाहते वापस”

पहले गार्ड की हत्या के बाद हुई थी लूट…

गौरतलब है कि भिवानी में इससे पहले भी एक सिरफिरे ने बैंक में घुसकर गार्ड की हत्या करने के बाद कैश लूट लिया था। पुलिस को कई दिन बाद हमलावर के बारे में पता लगा। सिरफिरे ने रिमांड के दौरान कबूला था कि उसने अपना घर बनाने के लिए बैंक लूटने की योजना बनाई थी। गार्ड बार बार उसके बीच आ रहा था तो उसने हाथ में लिए कापे से उस पर हमला किया था। पुलिस के सामने फिर से एक बड़ी चुनौती है। इस बार हमलावरों ने बंदूक के बल पर बैंक लूटा है। पुलिस को बैंक में एक गोली का खोल भी मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो