scriptअध्यापक नेता संजीव मंडोला ने नौकरी से इस्तीफा देकर थामा जजपा का दामन | Haryana Teacher Leader Sanjeev Mandola Joined JJP | Patrika News

अध्यापक नेता संजीव मंडोला ने नौकरी से इस्तीफा देकर थामा जजपा का दामन

locationभिवानीPublished: Mar 09, 2019 08:02:25 pm

Submitted by:

Prateek

दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल होने पर किया स्वागत…
 

JJP

JJP

(चंडीगढ़,भिवानी): हरियाणा में अधिकारियों के सरकारी नौकरी छोडक़र राजनीति में कूदने के किस्से तो पुराने हो चुके हैं अब कर्मचारी भी नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति में कूदने लगे हैं। शनिवार को हरियाणा कर्मचारी महासंघ के सक्रिय नेता एवं हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ के प्रदेश महासचिव संजीव मडोला ने सरकारी नौकरी को अलविदा करते हुए सैकड़ों साथियों के समेत जननायक जनता पार्टी के माध्यम से राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया।


संजीव मंडोला भिवानी जिला के तोशाम विधानसभा हलके के गांव साहलेवाला स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में बतौर जेबीटी अध्यापक अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वह लंबे समय से हरियाणा कर्मचारी महासंघ के माध्यम से कर्मचारियों की आवाज उठा रहे हैं। आज यहां जननायक जनता पार्टी कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में नौकरी से इस्तीफा देकर जजपा के माध्यम से राजनीति करने का ऐलान करते हुए संजीव मंडोला ने कहा कि हरियाणा में अब तक सत्ता संभालने वाली लगभग सभी सरकारों ने कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी की है।


उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन के बाद भी कर्मचारियों की मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। संजीव मंडोला ने हरियाणा कर्मचारी महासंघ के सभी प्रकोष्ठों द्वारा जजपा को समर्थन दिए जाने का दावा करते हुए कहा कि वह कर्मचारी महासंघ के विंग जनसेवा महासंघ के माध्यम से सामाजिक कार्यों को बढ़ावा दे रहे हैं अब जजपा के माध्यम से कर्मचारियों की मांगों को उठाएंगे। उन्होंने दावा किया कि आज यहां लोक निर्माण विभाग, बिजली, आबकारी एवं काराधान विभाग, पशु पालन विभाग, मछली पालन विभाग आदि समेत 14 विभागों के कर्मचारी नेता खुलकर जननायक जनता पार्टी के साथ चलने के लिए तैयार हैं। इस अवसर पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने संजीव मंडोला का जजपा में शामिल होने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में उचित मान सम्मान दिया जाएगा। चौटाला ने कहा कि मंडोला के शामिल होने से पार्टी द्वारा तैयार किए जाने वाले चुनाव घोषणा पत्र में कर्मचारियों के मुद्दों को शामिल करने में मदद मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो