scriptमां-बाप ने जवान बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी सुन्न | Parents Killed Young Son In Gohana Sonipat Haryana | Patrika News

मां-बाप ने जवान बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी सुन्न

locationभिवानीPublished: Sep 22, 2020 09:41:09 pm

Submitted by:

Prateek

धारदार हथियार से बेटे पर वार कर उसे लहूलुहान करने वाले इस दंपति ने बिल्कुल भी नहीं सोचा की वह क्या कर रहे हैं (Parents Killed Young Son In Gohana Sonipat Haryana) (Haryana News) (Sonipat News) (Bhiwani News)…

मां-बाप ने जवान बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी सुन्न

मां-बाप ने जवान बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी सुन्न

सोनीपत, भिवानी: हरियाणा के सोनीपत जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जन्म देने वाले माता—पिता ने ही अपने जवान बेटे को मौत के घाट उतार दिया। धारदार हथियार से बेटे पर वार कर उसे लहूलुहान करने वाले इस दंपति ने बिल्कुल भी नहीं सोचा की वह क्या कर रहे हैं। छोटे भाई को जब बड़ा भाई बचाने आया तो इन्होंने इतना तक कह दिया कि हमें जो करना था हम कर चुके हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह घटना सोनीपत जिले के गोहाना में स्थित बनवासा गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार रणबीर और किताबो अपने 30 वर्षीय बेटे पवन के साथ रहते थे। पवन अविवाहित था। उसका बड़ा भाई प्रवीण अपनी पत्नी के साथ अलग रहता था।

रणबीर और किताबो ने घटना को अंजाम देने के लिए घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने धारदार हथियार हाथों में लेकर पवन पर हमला बोल दिया। प्रवीण ने शोर सुनने पर अपने घर से निकल कर माता पिता के घर में घुसने का प्रयास किया। दरवाजा अंदर से बंद होने पर वह छत से घर में दाखिल हुआ। अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

इस पर रणबीर और किताबो ने कहा कि हमने जो करना था कर चुके हैं। प्रवीण घायल भाई को सरकारी अस्पताल लेकर गया। यहां से उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान पवन की मौत हो गई।

प्रवीण ने माता—पिता के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि पवन पर काफी कर्ज था इसी के साथ वह शराब पीकर माता—पिता को परेशान करता था जिससे तंग आकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझने की बात कही जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो