सोनू सूद की दरियादिली का एक और नमूना, बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उठाया बड़ा कदम

सभी विकट परिस्थितियों में जरूरतमंदों की मदद को मसीहा बनकर आगे आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood Provided Smartphones To Morni's Govt School Students) (Haryana News) (Bhiwani News) (panchkula news) (Sonu Sood)...

 

By: Prateek

Updated: 26 Aug 2020, 05:25 PM IST

(भिवानी,पंचकूला): कोरोना वायरस के भारत में दस्तक देने के बाद से ही लोगों की मुसीबत काफी बढ़ गई है। पहले मजदूरों का पलायन, फिर रोजगार की समस्या और उसके बाद पढ़ाई में आ रही परेशानी, इन सभी विकट परिस्थितियों में जरूरतमंदों की मदद को मसीहा बनकर आगे आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद। सोनू के हर कदम की जमकर सराहना हो रही है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही सराहनीय काम किया जिससे लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

यह भी पढ़ें: PM Modi ने गुजरात में मोढेरा के सूर्य मंदिर का Video किया साझा, बोले- बारिश में दिखा अद्भुत नजारा

दरअसल, कुछ दिनों पूर्व सोनू को उनके दोस्त करण गिल्होत्रा (Karan Gilhotra) के माध्यम से हरियाणा के सूदूर गांवों में सरकारी स्कूलों के बच्चों को किस तरह ऑनलाइन पढ़ाई के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है इसकी जानकारी मिली थी। करण ने पंचकूला जिले के मोरनी क्षेत्र की सरकारी स्कूल के बच्चों के बारे में बताया था कि उनके पास मोबाइल नहीं है और वह मीलों सफर तय कर दूसरे के मोबाइल से पढ़ने के लिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 'सरकार को अब कर्ज देने की नहीं खर्च करने की जरूरत', अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार को राहुल की नसीहत

 

इतना पता चलते ही सोनू ने इस स्कूल के बच्चों को पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन उपलब्ध करवाने की ठानी। सोनू सूद की टीम की ओर से स्कूल के प्रिंसिपल को मोबाइल फोन उपलब्ध करवा दिए गए है। इसी के साथ सोनू ने बच्चों के साथ वीडियो कॉल के जरिए संवाद भी किया। सोनू से बात करके बच्चों के चेहरे खिल उठे। स्कूल के स्टाफ और बच्चों के साथ साथ खुद प्रिंसिपल ने सोनू को इस सब के लिए धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें: Corona से बचाने में वैक्सीन कितनी कारगर? इस राज्य में आए ऐसे मामले जिसने चिंता बढ़ा दी

गौरतलब है कि किसी भी जरूरतमंद के बारे में पता चलते ही सोनू उनकी हर संभव मदद करते हैं। बात चाहे मजदूरों को घर पहुंचाने की हो, विदेश से देशवासियों को घर लाने की हो या किसी को भी कुछ मदद चाहिए हो तो सोनू हमेशा तैयार खड़े दिखाई देते है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned