scriptशरारती तत्वों ने मुस्लिम पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी | Unsocial elements shaved beard of muslim father and son in bhiwani | Patrika News

शरारती तत्वों ने मुस्लिम पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी

locationभिवानीPublished: Mar 18, 2019 07:29:26 pm

Submitted by:

Prateek

समाज के लोगों ने पीडि़तों के साथ मिलकर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए मामले की थाना बौंद में शिकायत दी है…

victims

victims

(भिवानी): चरखी दादरी जिले के गांव सांजरवास में मुस्लिम समाज के पिता-पुत्र की कुछ शरारती तत्वों ने मारपीट करते हुए उनकी जबरदस्ती दाढ़ी काट दी। इस दौरान युवकों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की भी धमकी दी और अपशब्द भी कहे। आरोप लगाया है कि इन युवकों ने उन्हें आंतकवादी तक बोला। समाज के लोगों ने पीडि़तों के साथ मिलकर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए मामले की थाना बौंद में शिकायत दी है।


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव खुर्जा निवासी इदरीश ने बताया कि वह यूपी में बर्तन बनाने की डाई का काम करता है तथा 10 मार्च को अचीनाताल गांव निवासी जयभगवान उसे व उसके बेटे मोहसिन को काम करने के लिए लेकर आया था। चार दिन काम करने के बाद जब वह अपने बेटे मोहसिन के साथ 14 मार्च को वापस अपने घर जा रहे थे, तो जयभगवान ने उन्हे सांजरवास के लिए टैंपों में बैठा दिया, ताकि वहां से वे बस में जा सकें। वह जब वे सांजरवास बस स्टैंड पर पहुंचे तो 4 शरारती युवकों ने उन्हे रोक लिया व उनसे पूछताछ करने लगे।

 

दस्तावेज दिखाने के बाद भी हुआ दुर्व्यवहार

बताया गया कि उन्होंने इन लड़कों को अपने आधार कार्ड भी दिखाए मगर वे उन्हे गंदी-गंदी गालियां देने लगे। मारपीट करते हुए उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई। मारपीट के दौरान राहगीरों ने उन्हें इनसे छुड़वा लिया लेकिन राहगीरों के जाते ही वे फिर उनसे मारपीट करने लगे। इन युवकों ने धार्मिक भावनाएं भड़काते हुए उनकी जबरदस्ती दाढ़ी काट दी। इदरीश ने फोन पर बताया कि वह डर के मारे उस समय तो अपने गांव खुर्जा वापिस आ गए। घर पंहुचने पर उन्होने अपने समाज के लोगों के सामने पूरा मामला रखा तो रविवार को समाज के लोग इक्कठा होकर बौंद थाने में पंहुचे और शिकायत दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो