scriptइंस्टा ट्रेंड को भोजपुरी गाने में बदल आम्रपाली ने शेयर की धांसू वीडियो, फैंस बोले – ‘ये ज्यादा बेस्ट है’ | Amrapali Dubey Insta Trending Video Viral on Bhojpuri Song | Patrika News

इंस्टा ट्रेंड को भोजपुरी गाने में बदल आम्रपाली ने शेयर की धांसू वीडियो, फैंस बोले – ‘ये ज्यादा बेस्ट है’

Published: Mar 04, 2022 03:29:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए काफी जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं वो समय-समय पर उनके साथ इंस्टा लाइव के जरिए भी बनी रहती हैं. फैंस उनके सवाल पूछते हैं और वो जवाब देती हैं. हाल में आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वो अपने स्टाइल में इंस्टा ट्रेड को फॉलो करती नजर आ रही हैं.

amrapali_dubey.jpg

इंस्टा ट्रेंड को भोजपुरी गाने में बदल आम्रपाली ने शेयर की धांसू वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ की एक्ट्रेस कही जाने वाली खूबसूरत आम्रपाली दुबे ने उनके साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. आम्रपाली ने निरहुआ के साथ ही अपनी पहली फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी साथ नजर आते हैं. अक्सर ही आम्रपाली और निरहुआ इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ रील्स बनाते या डूएट करते नजर आते हैं. इसके अलावा खुद आम्रपाली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना खासा समय बिताती हैं.
वो अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करना भी पसंद करती हैं, जो बात उनके फैंस को भी काफी पसंद आती है. आम्रपाली को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. हाल में आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वो अपने स्टाइल में इंस्टा ट्रेड को फॉलो करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली भोजपुरी गाने ‘साड़ी के पैलेट’ पर इस ट्रेंड को करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.
यह भी पढे़ं: अपने गानों को लेकर छाई रहने वाली अक्षरा सिंह का डैशिंग लुक हो रहा वायरल, ऐसे करवाती हैं बिंदास फोटोशूट

आम्रपाली ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘और भी बेहतर गाने के चलन के साथ जा रहे हैं’. इसके अलावा भी आम्रपाली अपने फैंस के साथ इंस्टा लाइव के जरिए जुड़े रहना पसंद करती है. वो अपने नए गानों या फिल्मों को लेकर फैंस से रिव्यू लेना कभी नहीं भूलतीं. आज आम्रपाली और खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘आशिकी’ रिलीज हो चुकी है. इसकी को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट भी किए हैं. इसके अलावा उनके गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आते हैं, जो यूट्यूब पर काफी धमाल मचाते हैं. फैंस आम्रपाली के हर एक अंदाज को बेहद पसंद करते हैं.
बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरूआत 2008 में फेमस टीवी शो ‘सात फेरे-सलोनी का सफर’ में श्वेता के किरादर से की थी. इसके बाद वो ‘हॉन्टेड नाइट्स’ में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद साल 2015 में उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी.

जिसके लिए उनको सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्ट्रेस की लिए भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड् से नवाजा गया था. बताया जाता है कि आम्रपाली पहले डॉक्टर बनान चाहती थीं, लेकिन बाद उन्होंने एक्ट्रेस का फिल्ड चुना. आम्रपाली मुम्बई में रहती हैं और अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखण्ड आती रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो