scriptवॉशरूम में बैठी थीं आम्रपाली, अचानक हुआ कुछ ऐसा ! सताने लगा ये खतरनाक डर… | amrapali fitness journey when she faced joint pain problem | Patrika News

वॉशरूम में बैठी थीं आम्रपाली, अचानक हुआ कुछ ऐसा ! सताने लगा ये खतरनाक डर…

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2023 01:54:08 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस आम्रपाली ( amrapali dubey ) अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरीयस रहती हैं। एक बार यूट्यूब क्वीन अपनी फिटनेस और बढ़े वजन को लेकर सहम गई थीं।

amrapali-dubey-shared-fitness-journey-6.jpg

भोजपुरी एक्ट्रेसेस को लेकर हमेशा यह कहा जाता है कि वह अपनी हेल्थ पर बिल्कुल ध्यान नहीं देतीं। कई बार उनके बढ़ते वजन को देखकर एक्ट्रेसेस को ट्रोल किया जाता है। लेकिन ऐसा नहीं हैं, एक्ट्रेस आम्रपाली ( amrapali dubey ) अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरीयस रहती हैं। एक बार यूट्यूब क्वीन अपनी फिटनेस और बढ़े वजन को लेकर सहम गई थीं।

यह भी पढ़ें

‘ काम मांगने जाती तो शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर देते ‘- मोनालिसा ने बताई इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई

iodoae_amrapali-dubey_625x300_24_november_21.jpg
घुटनों में से आने लगी थी आवाज

आम्रपाली 36 की उम्र से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने खूब नाम कमाया। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह अपने बढ़ते वजन से डर गई थीं। उनके घुटनों में से आवाज आने लगी थी। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया था कि ‘वह जिम में वॉशरूम से आकर बैठी ही थीं कि उनके घुटनों से आवाज आने लगी। उस दौरान उन्हें लगा कि उनका बढ़ा वजन हड्डियों को प्रभावित करने लगा है।’ एक्ट्रेस यह देखकर सहम गई थीं। आम्रपाली को लगने लगा था कि उनका 20-25 साल बाद ही बुढ़ापा आ जाएगा तो क्या होगा। इसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया।

यह भी पढ़ें

बोनी नहीं इस सुपरस्टार को अपनी बेटी का दूल्हा बनाना चाहती थीं श्रीदेवी की मां, एक्टर ने ठुकरा दिया था रिश्ता

68271216.jpg

आम्रपाली का स्पेशल डाइट प्लान
एक्ट्रेस ने एक स्पेशल डाइट प्लान बनाया और अपने साथ डेली रूटीन पर ध्यान देना शुरू किया। कुछ समय बाद ही आम्रपाली के ट्रांस्फॅारमेशन ने सभी को चौंका दिया था। अब उनके लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं। आम्रपाली लगातार खबरों में बनी रहती हैं। अब वह जल्द ही ‘मडंप’, ‘मेरे हसबैंड की शादी है’, ‘परिवर्तन’ और ‘दागः एगो लांछन’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो