script

जानिए कौन थीं 25 साल की आकांक्षा दुबे, कितने नेटवर्थ की मालकिन थीं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2023 06:42:42 pm

Akanksha Dubey: मौत के कुछ घंटे पहले पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ था आकांक्षा सिंह का आखिरी गाना। करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली आकांक्षा दुबे आखिर कौन थीं। जानिए उनकी नेट वर्थ। करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन थीं एक्ट्रेस।

akanksha_dubey.jpg

Akanksha Dubey

Bhojpuri Actress Akanksha Dubey: उत्तर प्रदेश की जानी मानी मॉडल, अभिनेत्री के जीवनी के बारे में जानिए कौन थीं आकांक्षा दुबे। उनकी लाइफ से जुड़े खास लोगो के बारें में जानिए जानकारी और कितने करोड़ों की मालकिन थीं एक्ट्रेस। यह सब जानने से पहले यह जान लें की आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्होंने आत्महत्या कर अपनी जान दे ले ली है। अभिनेत्री का शव वाराणसी के एक होटल में मिला है। आकांक्षा ने इतनी कम उम्र में उत्तर प्रदेश की फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। आकांक्षा दुबे का जन्म 21 अक्टूबर 1999 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक मिडिल क्लास हिंदू परिवार में हुआ था। उनकी उम्र 25 साल थी, वह उत्तर प्रदेश की जानी मानी कलाकार थीं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा और सॉन्ग में बेहतरीन काम किया है। उत्तर प्रदेश की अलावा एक्ट्रेस की पूरे देश में अच्छी फैन फॉलोइंग हैं जो instagram पर Reels बनाकर लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाई थी| लेकिन उनकी आत्महत्या ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है। उनके बारें में और भी ज्यादा जानकारी पढ़कर शायद उनके फैंस को पढ़कर थोड़ी राहत मिले।

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Suicide) ने अपने जीवन में बहुत कठिन परिश्रम किया है। कड़ी मेहनत के बाद उन्हें यह सफलता मिली थी। एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्मों और गाने में अपना जलवा बिखेरा है। जिसमे सबसे ज्यादा फेमस Tu Jawan Ham Laika, Kashi Hile Patna Hile, Namariya Kamariya Mein Khos Deb, Bhuhari, Meri Jung Mera Faishla, Mujse Shadi Karogi Bhojpuri, veeron ke veer,Fighter king जैसे गानों और फिल्मों को खूब प्यार मिला|

यह भी पढ़ें

पठान की रफ्तार के आगे थमीं नहीं रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार, रानी मुखर्जी की फिल्म हुई फ्लॉप



आकांक्षा दुबे ने अपने करियर की शुरुआत Tik Tok से की थी उसके बाद जब टिक टोक बन हुआ तो Instagram ओर Youtube पर अपने टैलेंट को दिखाना शुरू कर दिया था। आकांक्षा का हर अंदाज लोगों को बहुत अच्छा लगा। लाखों लोग उन्हें पसंद करने लगे थे उसके बाद में इन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने और फिल्म में काम किया जो लोगों को खूब पसंद आया। आज के टाइम में वह भोजपुरी सिनेमा के साथ साथ पूरे देश में जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी थीं|

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639928699502903297?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई



सूत्रों की मानें तो आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) की नेटवर्थ की बात करे तो उनकी हर महीने की कमाई 60 से 70 हजार रुपए की थी। इनकी कुल संपत्ति की बात करे तो एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 2 करोड़ रुपयों से कहां ज्यादा की है। उनकी ज्यादातर कमाई Youtube,Instagram ओर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से होती थी| इसके अलावा भोजपुरी गानों और फिल्मों से भी एक्ट्रेस ने लाखों की कमाई की थी। कुल मिलाकर आज के टाइम पर आकांक्षा की कुल संपत्ति करोड़ों रुपयों की है। आकांक्षा दुबे के परिवार में उनके माता पिता ओर भाई बहन रहते हैं इनका परिवार उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में हैं ओर यह भी अपने परिवार के साथ ही रहती थीं। उनकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस का कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं था। इंस्टाग्राम पर उनकी Akankshadubey_Official के नाम से instagram Id हैं उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जो उनके जानें के बाद उन्हें तहें दिल से याद कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

जल्द ही इस टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगी रणबीर कपूर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र

//i.ytimg.com/vi/Sxy1ihj6pm8/hqdefault.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो