scriptHalat Badal Deb Song Release: भोजपुरी सांग ‘हालत बदल देब’ यूट्यूब पर हुआ रिलीज | Patrika News
भोजपुरी

Halat Badal Deb Song Release: भोजपुरी सांग ‘हालत बदल देब’ यूट्यूब पर हुआ रिलीज

Bhojpuri Song Release: काजल त्रिपाठी और प्रभा राज का भोजपुरी लोकगीत ‘हालत बदल देब’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

मुंबईJun 18, 2024 / 06:34 pm

Saurabh Mall

Halat Badal Deb Song Release

Halat Badal Deb Song Release

Halat Badal Deb Song: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से सिंगर प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का बेहद ही शानदार और परिवार सिचुएशन पर आधारित लोकगीत ‘हालत बदल देब’ रिलीज किया गया है। इस गाने हर घर के मर्द की समस्या को बड़े ही सटीक ढंग से दिखाया गया है। वो कहते हैं ना मैन ऑलवेज मैन। इस गाने में काजल त्रिपाठी अपने पति को दूसरी महिला के साथ फेल्ट करते हुए देखा लेती है जिसके बाद में झाड़ू से पति परमेश्वर की धुनाई शुरू कर देती हैं। भोजपुरी गीत-संगीत की दुनिया में एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी के कामयाबी भरे कदम दिन ब दिन बुलंदी की ओर बढ़े चले जा रहे हैं। वे आज के समय मे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। वही इस गाने को प्रभा राज ने अपनी मधुर आवाज में गा का सब्जी का मनमोह लिया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अजने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। जिसे देखने और सुनने में बहुत आनंद मिल रहा है।
इस गाने में काजल त्रिपाठी की मनमोहक अदाएं और प्रभा राज की सुरीली आवाज का जादू का बेजोड़ मेल बहुत ही प्यारा है, जिससे संगीतप्रेमियों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है।

बता दें कि यह भोजपुरी लोकगीत ‘हालत बदल देब’ एक सिचुएशनल हैं, जिसे पति की आशिकी और पत्नी का विरोध का बड़ा प्यार सिचुएशन बनाया गया है। इसके वीडियो में दिखाया गया है कि काजल त्रिपाठी का पति किसी दूसरी लड़की से आशिकी कर रहा है, जिसे रंगे हाथों काजल पकड़ लेती और झाड़ू से मार मारकर पनिशमेंट देती है।
काजल त्रिपाठी अपने पति को धमकी देते हुए कहती हैं कि…
‘छल कईल पड़ी महंग मेहरारू से, राजा जी हो पूजा करब तोहर झाड़ू से, झोला उठा के काल्हे नइहर में चल देब, आदत बदला ना त हालत बदल देब…’
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘हालत बदल देब’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर प्रभा राज ने मधुर आवाज में गाया है। वहीं इसके वीडियो में काजल त्रिपाठी गजब का डांस करके मन मोह लिया है। पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार आर्या शर्मा ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर सोनी-समीर, डीओपी गौरव राय, आकाश, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / Halat Badal Deb Song Release: भोजपुरी सांग ‘हालत बदल देब’ यूट्यूब पर हुआ रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो