scriptKhesari Lal Yadav New Instagram Video Goes Viral | खेसारी लाल यादव का हुआ ये कैसा हाल; बेचारे साफ कर रहे घर के खिड़की, दरवाजे | Patrika News

खेसारी लाल यादव का हुआ ये कैसा हाल; बेचारे साफ कर रहे घर के खिड़की, दरवाजे

खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर बेहद धूम मचाते हैं. उनके गानों को बेहद ज्यादा पसंद भी किया जाता है. खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल में उन्होंने एक इंस्टा पर एक रील शेयर किया है, जिसमें वो घर के खिड़की, दरवाजे चमते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने नए गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

Updated: February 22, 2022 05:12:14 pm

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री को की बड़ी हिट फिल्मों के साथ-साथ जबरदस्त हिट सॉन्ग्स भी दिए है. हर कोई आज के समय में हिंदी और पंजाबी गानों के साथ भोजपुरी गानों को भी सुनना पसंद करता है. ऐसे में खेसारी लाल के गाने काफी ट्रेंड में रहते हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव अपने फैंस के साथ भी खासा समय बिताना पसंद करते हैं, जिसके लिए वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को साझा करते हैं. हाल में खेसारी लाल ने अपने इंस्टा पर एक रील शेयर किया है, जो फैंस को खुद भा रही है.
135.jpg
खेसारी लाल यादव का हुआ ये कैसा हाल; बेचारे साफ कर रहे घर के खिड़की, दरवाजे
साझा की गी इस वीडियो में खेसारी लाल घर के खिड़की, दरवाजे चमते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने नए गाने 'जा कमाय रजऊ' पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में खेसारी लाल जींस के साथ विदाउट शर्ट के नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने शर्ट को अपनी कमर से बांधा हुआ है, लेकिन वीडियो में उनके कॉमेडी एक्सप्रेशन फैंस को बेहद भा रहे हैं. खेसारी लाल ने इस वीडियो को कुछ ही देर पहले शेयर किया है, जिस पर काफी व्यूज के साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. अगर खेसारी लाल के इस नए गाने की बात करें तो ये गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. गाने में खेसारी लाल लुंगी और शर्ट के साथ सर पर गमछा बांधे नजर आ रहे हैं.
गाने में खेसारी लाल का लुक और अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव के काफी गाने हैं जो आए दिन रिलीज होते हैं और मिलियन में देखे जाते हैं. खेसारी लाल ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म ने उनको रातों-रात स्टार बना दिया, जिसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा.

खेसारी लाल ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल ने बताया था कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था कि जब उनके पास कोई काम नहीं था और उनको सड़क किनारे लिट्टी चोखे की दुकान लगानी पड़ी, लेकिन किस्मत का खेल बदला और आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप सितारों में पहले नंबर पर आते हैं.
यह भी पढ़ें

संजीव कुमार से शादी को लेकर हेमा मालिनी ने किया खुलासा, मां ने डिमांड सुनते ही कर दिया था इंकार

इसके अलावा खेसारी लाल यादव सलमान खान के फेमस टीवी शो 'बिग बॉस 13' में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा खेसारी लाल का नाम कई कंट्रोवर्सी में भी जुड़ चुका है. भोजपुरी सिनेमा में बहुत लोग अश्लीलता फैलाकर कामयाब हुए हैं. ऐसे में कई बार खेसारी लाल यादव पर भी अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं, जिनपर उनको सफाई भी देनी पड़ी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेताPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासमुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के पब्लिक अकाउंट्स कमेटी के चैयरमैन पद से दिया इस्तीफापटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.