script‘ काम मांगने जाती तो शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर देते ‘- मोनालिसा ने बताई इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई | monalisa talk about casting couch experience work in b grade movies | Patrika News

‘ काम मांगने जाती तो शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर देते ‘- मोनालिसा ने बताई इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2023 12:05:45 pm

Submitted by:

Riya Jain

मोनालिसा ( Monalisa ) सालों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। मोनालिसा को अपनी पहचान बनाने में लंबा सफर तय करना पड़ा। बहुत बार वह कास्टिंग काउच का शिकार बनीं।

nazar-actress-monalisa-20190703104757598.jpg

चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा ( Monalisa ) सालों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। आज पूरी दुनिया उन्हें जानती हैं। लेकिन उनके लिए यह सफर तय करना आसान नहीं रहा। मोनालिसा को अपनी पहचान बनाने में लंबा सफर तय करना पड़ा। बहुत बार वह कास्टिंग काउच का शिकार बनीं। मोनालिसा ने अपने कॅरियर में बहुत बोल्ड रोल किए हैं। एक्ट्रेस ने बी ग्रेड फिल्मों में काम कर अपने कॅरियर की शुरुआत की। हाल ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए।

यह भी पढ़ें

बोनी नहीं इस सुपरस्टार को अपनी बेटी का दूल्हा बनाना चाहती थीं श्रीदेवी की मां, एक्टर ने ठुकरा दिया था रिश्ता

monalisa-bhojpuri-actress-mms.jpg

थक-हारकर बी-ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा
मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया, काम के बदले मुझे भी समझौता करने यानी शारीरिक संबंध बनाने के ऑफर मिले थे। यह ऑफर उन्हें तब मिले थे जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं एवं कोलकाता से मुंबई आई थीं। ताकि यहां अपना कॅरियर बना सकूं। तब मुझे किरदार के बदले समझौता करने के लिए कहा जाता मगर मैं नही मानीं जिसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा। लंबे वक्त तक मुझे काम ही नहीं मिला। थक-हारकर मुझे बीग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा जिससे वो कॅरियर आगे बढ़ा पाएं।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद संग ऊबर ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, डर गई एक्ट्रेस! सोशल मीडिया के जरिए की शिकायत

mona-list-best-photo.jpg

होमोसेक्सुअल रिलेशन बनाने को किया मजबूर
मोनालिसा ने आगे कहा कि वह पहले ही तय कर चुकी थीं कि शॉर्टकट के माध्यम से फिल्मों में काम पाने का प्रयास नहीं करेंगी फिर चाहे कुछ भी हो जाए। मोनालिसा ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें तो अपने कॅरियर को आगे बढ़ाने के लिए होमोसेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए भी फोर्स किया गया था मगर उन्होंने ऐसा बिलकुल नहीं किया। मोनालिसा यह भी बोली थीं कि केवल लड़कियां ही नहीं, लड़कों को भी ऐसे ऑफर फिल्म इंडस्ट्री में भरपूर दिए जाते जिससे कास्टिंग काउच किया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो