scriptLok Sabha Election 2024: पवन सिंह ठोकेंगे चुनावी मैदान में ताल, X पर दी बड़ी जानकारी | pawan singh contest lok sabha elections 2024 on bjp ticket | Patrika News
भोजपुरी

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह ठोकेंगे चुनावी मैदान में ताल, X पर दी बड़ी जानकारी

Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह ने बीजेपी के आसनसोल टिकट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। भोजपुरी सुपरस्टार ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुनाव ना लड़ने की जानकारी दी थी।
 
 

मुंबईMar 13, 2024 / 02:47 pm

Kirti Soni

pawan_singh_contest_lok_sabha_2024_elections.jpg

पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Lok Sabha Elections 2024 भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। बुधवार यानी 13 मार्च को X हैंडल से जनकारी देते हुए खुद पवन सिंह ने इसका ऐलान किया है। पवन सिंह ने पोस्ट में लिखा, “मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी।”
यह भी पढ़ें

प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता कर रहे शादी, इस दिन से शुरू होंगे वेडिंग फंक्शन

https://twitter.com/PawanSingh909/status/1767823004040380708?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी ने 2 मार्च को पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। उन्हें पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। सोशल मीडिया पर उनके विरोध में उठी आवाज के बाद उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने यह नहीं खुलासा किया कि वो क्यों उम्मीदवारी वापस ली।
यह भी पढ़ें
मनोरंजन की खबरें-


पवन सिंह ने 3 मार्च को कहा था, ”भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…”

Home / Entertainment / Bhojpuri / Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह ठोकेंगे चुनावी मैदान में ताल, X पर दी बड़ी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो