scriptकिसकी गलत फहमी दूर करने में लगी हैं रानी चटर्जी, दिख रहा फुल एटीट्यूड | Rani Chatterjee Share full attitude video on Instagram | Patrika News

किसकी गलत फहमी दूर करने में लगी हैं रानी चटर्जी, दिख रहा फुल एटीट्यूड

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2022 02:29:55 pm

Submitted by:

Vandana Saini

भोजपुरी सिनेमा की बेबाक और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों फोटो-वीडियो शेयर करना भी पसंद करती हैं. हाल में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फुल एटीट्यूड के साथ किसी की गलतफहमी दूर करती नजर आ रही हैं.

rani_chatterjee.jpg

किसकी गलत फहमी दूर करने में लगी हैं रानी चटर्जी, दिख रहा फुल एटीट्यूड

भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक राय रखने के लिए पहचान बनाने वाले खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने फैंस के साथ अपना खासा समय बितना पसंद करती हैं और यही बात उनके फैंस को भी काफी भाती है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी जबरदस्त फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है. इसके अलावा वो हर दिन अपने फैंस के लिए अपने ऐसे ही दिलकश फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल में भी रानी चटर्जी ने अपने इंस्टा पर एक रील शेयर की है, जिसमें वो गाड़ी चलाती नजर आ रही हैं. साथ ही वो पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल के गाने ‘वेहम’ पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं.
वीडियो में रानी चटर्जी के फेस पर फुल एटीट्यूड नजर आ रहा है. उनका ये किलर अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही पलों पर साझा की गई इस वीडियो पर कुछ ही देर में काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में रानी चटर्जी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही रानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘गलत फहमी है तेरे को भाई’. वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर उनसे ये पूछ रहे हैं कि आप किसकी गलत फहमी दूर कर रही हैं. इसके अलावा भी रानी के इंस्टाग्राम पर ऐसे खूब सारे वीडियो और रील्स देखने को मिल जाएंगी.
यह भी पढ़ें

मोनालिसा पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फिवर, ब्लैक साड़ी में धांसू वीडियो किया शेयर

रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी है. साथ ही वो जल्द कई ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, जिसके प्रोजेक्ट्स में वो काफी बिजी भी हैं. साथ ही रानी चटर्जी को 6 बार बेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस का खिताब मिल चुका है. रानी को अपना ज्यादा तर समय मस्ती करते हुए बिताना पसंद करती हैं. इसलिए उनको मस्तराम के नाम से भी जाना जाता है. रानी का जन्म मुंबई में रहने वाले एक मुस्लिम परिवार में हुआ था और उनका असली नाम मिर्जा सेख है.
वहीं अपने नाम के बारे में बात करते हुए एक दिन रानी चटर्जी ने बताया था कि ‘उनकी एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसके दौरान उनको मंदिर में जाना था और अपना सिर पटकना था. ऐसे में मंदिर के पुजारी को उनका नाम पता चल जाता तो वो शूटिंग रोक सकते थे’. रानी ने बताया कि ‘डायरेक्टर ने जब मुझसे पूछा कि क्या नाम रखना है तो मैंने रानी चटर्जी बता दिया, क्योंकि उस समय रानी मुखर्जी काफी पॉपुलर थीं. इसलिए उन्होंने रानी मुखर्जी से मिलता हुआ नाम रख लिया था’. बता दें कि रानी चटर्जी ने साल 2004 में उन्होंने मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से करियर की शुरुआत की थी और ये इसी फिल्म के सेट की बात कर रही थीं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो