scriptघर में सो रही 10 साल की मासूम को आधी रात अगवा कर ले जा रहा था करीबी रिश्तेदार, दांत से काटकर भागी | 10 years old sleeping in the house was being taken abducted midnight t | Patrika News

घर में सो रही 10 साल की मासूम को आधी रात अगवा कर ले जा रहा था करीबी रिश्तेदार, दांत से काटकर भागी

locationभोपालPublished: Jul 15, 2018 08:16:54 am

Submitted by:

Rohit verma

-बिटिया की बहादुरी से बची बड़ी वारदात, शर्मिंदा होने से बचा शहर- मासूम से युवक ने आधी रात को घर में घुसकर किया अश्लील हरकत

news

घर में सो रही 10 साल की मासूम को आधी रात अगवा कर ले जा रहा था करीबी रिश्तेदार, दांत से काटकर भागी

भोपाल. सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र में 10 साल की मासूम की बहादुरी ने उसे अगवा होने से बचा लिया। आधी रात घर में घुसकर ऑटो चालक ने उसके साथ अश्लील हरकत की और उसे गोद में उठाकर बाहर ले आया। बच्ची ने शोर मचाते हुए उसे दांत से काट लिया। शोर-शराबा सुनकर बच्ची के माता-पिता व अन्य लोग भी जाग गए। आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करीबी रिश्तेदार है और एक बार घर में चोरी कर चुका है।

सूखीसेवनिया थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 10 साल की बच्ची। दूसरी कक्षा में पढ़ती है। मां घरों में काम करती है और पिता दिव्यांग हैं। मासूम जहां रहती है, वहां गिने-चुने मकान बने हैं। बच्ची के मकान का भी निर्माण हो रहा है। शुक्रवार रात वह घर में सो रही थी, इस दौरान आधी रात को पड़ोस में रहने वाला त्रिलोकी सिंह राजपूत बच्ची के मकान में घुस गया।

कुछ देर तक उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकत इसके बाद गलत काम करने के लिए गोद में उठाकर बाहर ले जाने लगा। जैसे ही वह दरवाजे के पास पहुंचा, बच्ची की नींद खुल गई। बच्ची चिल्लाने लगी, तो आरोपी उसे गोद में लेकर तेजी से बाहर निकलने लगा। इस दौरान बच्ची ने उसे दांत से काटा तो वह उसे छोडकऱ भाग गया। बच्ची ने समझदारी नहीं दिखाई होती तो राजधानी में भी इंदौर जैसी घटना हो जाती, लेकिन बेटी ने अपनी बहादुरी से बड़ी वारदात होने से बचा लिया।

 

अंकल ने कहा मैं त्रिलोक चलो मेरे साथ
बच्ची ने पुलिस को बताया कि मैं रात में मम्मी-पापा के साथ सो रही थी। इस दौरान आधी रात को अंकल आए और मेरे साथ गंदा काम किया। गेट पर पहुंचे तो मेरी नींद खुल गई। मैंने चिल्लाना शुरू किया तो उन्होंने कहा कि मैं त्रिलोक अंकल हूं, चुप रहो। मुझे डर लग रहा था। घटना के दूसरे दिन परिवार के लोग थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ और अपहरण का प्रयास करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
ऑटो चालक है आरोपी

त्रिलोक ऑटो चालक है। बच्ची के घर उसका आना-जाना था। बच्ची का मकान बन रहा है, जससे गेट नहीं लगा है। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी रात में उसके घर घुस गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो