सरकार के 100 दिन पूरे..कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने काला दिवस मनाया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की..

By: Shailendra Sharma

Updated: 30 Jun 2020, 01:52 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस काला दिवस मना रही है। कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी ने जनादेश की हत्या कर प्रदेश में सरकार बनाई है इसलिए सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस काला दिवस मनाएगी। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और NSUI कार्यकर्ताओं ने काला दिवस मनाते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

 

black_day_2.jpg

भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की अगुवाई में प्रदर्शन
राजधानी भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार के खिलाफ काला दिवस मनाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए काले गुब्बारे भी उड़ाए। प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने प्रदेश की चुनी हुई कमलनाथ सरकार को षडयंत्र रचकर गिराया है और उपचुनाव में जनता इसका जवाब देगी।

 

putla.jpg

NSUI ने फूंका पुतला
वहीं राजधानी भोपाल में ही NSUI ने भी काला दिवस मनाया और मंडला में NSUI नेता की हत्या के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला भी फूंका। एनएसयूआई प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने बताया कि प्रदेश में बीजेपी ने पहले तो लोकतंत्र की हत्या की और अब प्रदेश की पूरी कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है ऐसे में प्रदेश में लगातार आपराधिक प्रकरण बढ़ रहे हैं,मंडला में एनएसयूआई पदाधिकारी सोनू परोचिया की हत्या दिनदहाड़े बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने की लेकिन सरकार हाथ पर हाथ रखकर मंत्रिमंडल का विस्तार करने में लगी हुई है।

 

indore.jpg

इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाए भजन
शिवराज सरकार के 100 दिन होने पर इंदौर में भी कांग्रेस ने काला दिवस मनाया। काले कपड़े पहन कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने मंजीरे बजा कर रघुपति राघव राजा राम शिवराज को दे सदबुद्धि भगवान भजन भी गाया।

 

rewa.jpg

रीवा में कांग्रेस ने निकाली रैली
काला दिवस मनाते हुए रीवा में कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं ने काला दिवस मनाते हुए काली पट्टी बांधकर एवं मौन रैली निकाली। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

katni.jpg

कटनी में भी मना काला दिवस
कटनी में भी कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के 100 दिवस पूरे होने पर मनाया काला दिवस मनाया। यहां कांग्रेसियों ने कचहरी चौक में जमकर नारेबाजी की। काले झंडे दिखाए और काले गुब्बारे उड़ाकर अपना विरोध जताया। कांग्रेस जिला अध्यक्ष मिथिलेश जैन ने कहा कि भाजपा ने धनबल, बाहुबल और बेईमानी से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर कांग्रेस की सरकार को गिराया है। लोकतंत्र की कुर्सी में डकैती डालकर के शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाया गया है।

 

काला दिवस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट

 

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned