हाइवे पर टकराई बसें, सड़क हादसे में 11 की मौत

इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर दो बसों की टक्कर हो गई

By: deepak deewan

Published: 04 Oct 2021, 09:31 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में रविवार का दिन हादसों का दिन रहा. एक के बाद एक कई सड़क दुर्घटनाएं हुई जिनमें 11 लोगों की मौत हो गई. आंबेडकर नगर (महू) के समीप सिमरोल में इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर दो बसों की टक्कर हो गई। भैरव घाट के ठीक पहले खंडवा से आ रही बस और इंदौर से सनावद की ओर तेज गति से जा रही बस टकरा गई। इससे प्रभात बस में सवार एक महिला की मौत हो गई। 8 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

ट्रक से टकराया पिकअप, ४ की मौत
धार के अमझेरा में प्रसिद्ध तीर्थ अमका-झमका मंदिर के पहले ढलान पर ट्रक का पिछला हिस्सा पिकअप से टकरा गया। हादसे में पिकअप में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। दो की धार में इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना में 6 लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। पिकअप में सोयाबीन कटाई के लिए जीराबाद से मजदूर मांगोद के लिए निकले थे। इस बीच यह हादसा हो गया।

barwani_.jpg

जीप ने एक युवक को कुचला:
बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के ग्राम चकेरी-ठीकरी रोड पर शनिवार रात सेम्लदाडेब फाटे के समीप दो मोटर साइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे को देखने के लिए मौके पर भीड़ लग गई। तभी एक तेज रफ्तार जीप भीड़ में घुस गई। इस हादसे में एक युवक किशन पिता राधेश्याम की मौत हो गई। वहीं तीन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटनास्थल के पास ही एक अन्य कार भी पलट गई।

ट्रक-ट्रैक्टर भिड़े:
खरगोन जिला मुख्यालय से 7 किमी दूर ग्राम टेमला में रविवार को ट्रक और ट्रैक्टर की भिडं़त हो गई। चपेट में राह चलती एक महिला आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। हादसा ट्रक का ब्रेक फेल होने व टायर फटने से हुआ।

प्रयागराज जा रहे परिवार की गाड़ी ट्रक से टकराई, दो की मौत:
इधर रीवा जिले में भी दुर्घटना में दो की मौत हो गई. छत्तीसगढ़ से अस्थि विसर्जन करने प्रयागराज जा रहे परिवार का वाहन शनिवार देर रात जिले के चाकघाट में सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई।

dhr.jpg

शहडोल में ट्रक से टकराई स्लीपर बस
लखनऊ से बिलासपुर जा रही बस रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े बांस भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन यात्री गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घटना में घायल यात्रियों में से एक बलदेव पटेल की मौत हो गई।

Must Read- सावधान! साइबर फ्रॉड हॉट- स्पाट है ये शहर

Must Read- पिता का संकल्प- बेटी के कातिल को नहीं छोड़ूगा

डिवाइडर से टकराई कार, डॉक्टर की मौत:
झाबुआ में सड़क हादसे में 32 वर्षीय डॉ. राहुल लबाना की मौत हो गई। शनिवार रात वे अपने वाहन से झाबुआ से दाहोद के लिए निकले थे। कतलाई-कटला और कतवारा के बीच गांव गमला में कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned