11केवी बिजली लाइन की चपेट में आया ट्रक, ड्राइवर गंभीर

11केवी बिजली लाइन की चपेट में आया ट्रक, ड्राइवर गंभीर

सोहागपुर ब्लॉक के ग्राम भट्टी और निवारी के बीच 11केवी की लाइन की चपेट में ट्रक आ गया।

पिपरिया/शोभापुर। सोमवार शाम सोहागपुर ब्लॉक के ग्राम भट्टी और निवारी के बीच 11केवी बिजली लाइन के झूलते तारो की चपेट में आने से एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर बाइक सवारों ने घायल को पिपरिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।


सोमवार को पिपरिया से शोभापुर यूरिया खाद समिति में खाद उतारकर पिपरिया लौटते समय एक ट्रक भट्टी और निवारी गांव के बीच 11केवी बिजली लाइन की चपेट में आ गया। पचलावरा निवासी ट्रक चालक विनय पटेल पिता रूकदम पटेल करंट लगने से घायल होकर सड़क पर गिर गया।


भट्टी निवासी राजकुमार पुर्विया ने बताया कि ट्रक क्रमांक एमपी28बी2014 के पास घायल चालक को पड़ा देखा, तो उसने अपने साथी के साथ घायल को बाइक से पिपरिया अस्पताल पहुंचाया। बीएमओ एके अग्रवाल ने बताया कि घायल के ब्रेन और हर्ट में करंट का असर है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned