आने वाली 15 तारीख से पलट जाएगी इन 6 राशि के लोगों की किस्मत, नसीब देगा साथ

आने वाली 15 तारीख से पलट जाएगी इन 6 राशि के लोगों की किस्मत, नसीब देगा साथ
Rashifal

Astha Awasthi | Updated: 12 Jun 2019, 02:09:25 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

इन राशियों को हाने वाला है लाभ....

भोपाल। आने वाले दिनों में कई ग्रहों में तेजी से परिवर्तन होने वाला है। व्यक्ति अपने जीवन में आये दिन कई बदलाव देखता है। इन बदलाव का मुख्य कारण ग्रहों की चाल होता है इसी चाल के कारण हम लोग अपने जीवन में कई प्रकार के बदलाव देखते है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा के मुताबिक आने वाले दिनों में ग्रहों की चाल परिवर्तन के कारण ऐसे संयोग बन रहे है जिससे कुछ राशियों का भाग्य बदलने वाला है। इनके सभी काम पूरे हो जायेंगे और कई बड़ी खुशखबरी इनको मिलेगी। इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है....

Rashifal

मकर राशि

आपको आने वाले दिनों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। लव लाइफ में आपको तेजी से सफलता हासिल होगी। जिससे आपके जीवन की खुशियां दुगनी हो जाएंगी। आपके बहुत दिनों से अटके हुए कार्य बनेंगे। उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा। आने वाला समय आपके लिए बेहद खुशियां लेकर आएगा।

कुंभ राशि

आने वाले दिनों में आपको कारोबार में सफलता मिलेगी, यदि आप करोबार का विस्तार करना चाहते हैं तो समय आपके लिए बहुत ही लाभदायक होगा, जिससे आने वाले समय में करोड़ो का लाभ होगा। घर में सुख समृद्धि आएगी, संतान से जुड़ा कोई शुभ समचार मिल सकता है। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं, कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी और परेशानियां दूर होंगी।

Rashifal

मिथुन राशि

आने वाले दिनों में नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल पर ध्यान ना दें और प्रेम से बोला करें। किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें। परोपकार और सामाजिक कार्य आकर्षित करेंगे। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा बहुत वक्त लगाएं, तो काफी सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आपको कार्यस्थल पर साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है। व्यवसाय में लाभ होगा। जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं वे पैसे वापस रोक सकते हैं। संपत्ति से संबंधित बड़े और विशेष मामले पाए जा सकते हैं। शिक्षित बेरोजगार नवयुवक जो इस दौरान कार्य की तलाश कर रहे हैं। उनको इस दौरान अपनी पसंद का कोई कार्य या नौकरी मिल सकती है।

Rashifal

तुला राशि

इस महीने में तुला राशि वाले सावधान रहें। किसी से भी मत लड़ो। किसी भी काम करने से पहले परिवार की सलाह लें। इस बार आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। शनि थोड़ा गुस्से में रहेगा। यही कारण है कि उने अपने शनि की पूजा करनी चाहिए। प्यार और पैसों के मामले में आपको सावधानी बरतनी चाहिए।

मीन राशि

आपको अपने जीवन में बड़ी सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं। कोशिश करें कि आपके द्वारा किए गए कार्यों से समाज में अधिक से अधिक लोगों का भला हो खुद से पहले दूसरों का भला करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपका मन सामाजिक कार्य में अधिक लगेगा जिसके कारण आप अपने जीवन में तेजी से नई सफलताएं अर्जित करने में कामयाब होंगे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned