script12 नवंबर राशिफल: बुरा समय हुआ खत्म, आज इन 2 राशियों को मिल सकता है बड़ा शुभ समाचार | 12 november Ka Rashifal Scorpio aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

12 नवंबर राशिफल: बुरा समय हुआ खत्म, आज इन 2 राशियों को मिल सकता है बड़ा शुभ समाचार

locationभोपालPublished: Nov 12, 2018 11:18:17 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

बुरा समय हुआ खत्म, आज इन 2 राशियों को मिल सकता है बड़ा शुभ समाचार

भोपाल। 12 नवंबर दिन सोमवार को कुछ राशियों के दिन मिल-जुला रहने वाला है लेकिन दो राशियों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा से जानिए आज का राशिफल…..

pandit ji

मेष राशि

किसी भी कार्य को करने के लिए आत्मविश्वास होना चाहिए। हिम्मत से आगे बड़े सफलता मिलेगी। घरेलू खर्च बढ़ेंगे। पुराने मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है। जल्दबाजी में गलत फैसले लेने से बचें।

वृषभ राशि

कार्यस्थल पर समझदारी से लिए गए निर्णय सफल रहेंगे। समाज में कुछ लोग आप का विरोध भी कर सकते है। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। संतान के विवाह संबंधी प्रस्ताव सार्थक होंगे।

मिथुन राशि

जरूरत मंद व्यक्तियों की मदद करने से सुकून मिलेगा। भवन की मरम्मत में धन लगेगा। पारिवारिक लोगों से नजदीकिय बढ़ेगी। आजीविका के साधनों में कमी आ सकती है। संचित धन खर्च होगा।

कर्क राशि

राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय पक्षधर है। उन्नती के लिए और मेहनत करने की जरूरत है। अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा, यात्रा निरस्त होगी।

सिंह राशि

अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। व्यापारिक यात्रा संभव।

कन्या राशि

मिश्रित फलदाई समय चल रहा है। किसी अनजान से संबंध स्थापित होंगे। नौकरी पेशा लोगों के लिए समय उपयुक्त है, पद में वृद्धि के योग बन रहे हैं। कपड़े के व्यापार से जुड़े लोग आर्थिक लाभ को अर्जित करेंगे।

तुला राशि

विशिष्ठ लोगों से मुलाकात आत्मविश्वास में वृद्दि करेगा। न्याय विभाग से जुड़े लोगों को असफलता का सामना करना पड़ेगा। किसी से दुश्मनी हो सकती है। प्रेम-प्रसंग के चलते दुविधा में रहेंगे।

वृश्चिक राशि

अपने दायित्वों को पूरा करने में लगे रहेंगे। किसी की इच्छा पूरी करने के लिए स्वयं जोखिम न लें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। कार्यस्थल पर अनुकूल वातावरण रहेगा।

धनु राशि

अपने विवेक, बुद्धि से सभी कार्यों में अनुकूल फल प्राप्त कर सकेंगे। राजकीय महत्वाकांक्षा पूरी होगी। गुप्त विरोधियों से सावधान रहें। कार्यस्थल पर अपनी क्षमता से अधिक कार्य करना पड़ सकता है।

मकर राशि

रुका पैसा मिलेगा, कार्य कुशलता में वृद्धि होगी। संपत्ति संबंधी विवाद हल हो सकेंगे। सुख-शांति का वातावरण रहेगा। नौकरी में लाभ के योग हैं। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, नहीं तो आये सुअवसर गवा देंगे।

कुंभ राशि

जो काम सहज ही निपट सकते हैं, उनको करने के लिए पूरी ताकत लगाना पड़ेगी। किसी चीज से समझोता करना पड़ सकता है। परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। बादामी रंग के प्रयोग से ज्यादा लाभ होगा।

मीन राशि

आप किसी का भला करने जाते है और स्थिति विपरीत हो जाती है, सतर्कता से काम करें। कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें। अपने जिद्धि व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो