मोबाइल चलाने से मना किया तो 12 साल की ब"ाी ने लगा लिया फंदा


- कोलार इलाके की घटना, ऑनलाइन क्लास के लिए मजदूर पिता ने दिलाया था मोबाइल

- मोबाइल पर गेम खेलने लगी थी चौथी कक्षा की छात्रा दुर्गा

By: praveen malviya

Published: 10 Sep 2021, 01:46 AM IST

भोपाल. कोलार थाना इलाके में मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर 12 साल की ब"ाी ने फंदा लगाकर जान दे दी। मजदूरी करने वाले पिता ने उसे ऑनलाइन क्लास अटैंड करने के लिए मोबाइल दिलाया था। लेकिन इस बीच चौथी कक्षा पढऩे वाली ब"ाी मोबाइल पर गेम खेलने के साथ सोशल मीडिया का उपयोग करने लगी थी। Óयादा फोन चलाने पर बुधवार रात ही परिजनों ने उसे समझाया था जिसके कुछ देर बाद उसने दुपट्टे से फंदा लगा लिया।

थाना प्रभारी चन्द्रकांत पटेल ने बताया कि, कान्हाकुंज फेस- टू निवासी भजनलाल की 12 वर्षीय बेटी दुर्गा कक्षा चौथी की छात्रा थी। भजनलाल श्रमिक हैं, वह माँ, पत्नी और ब"ाों के साथ रहते हैं। छोटी बेटी दुर्गा इलाके में सरकारी स्कूल की छात्रा थी। कोरोना संक्रमण शुरू होने के बाद भजनलाल ने उसे ऑनलाइन क्लास अटैंड करने के लिए स्मार्टफोन लेकर दिया था। बुधवार रात खाने के समय भी उसे मोबाइल चलाते दादी ने उसे डांटा था, परिजनों ने भी समझाया था। इसके बाद दुर्गा कमरे में चली गई।

खाने के बाद परिजन बाहर आकर बैठ गए लेकिन दुर्गा बाहर नहीं आई। रात लगभग 11 बजे परिवार वाले अंदर गए तो दुर्गा को दुपट्टे से फंदे पर लटका देखा। परिजनों ने बताया कि दुर्गा जिद्दी स्वभाव की थी, जो ठान लेती थी उसे चाहिए होता था वहीं उसे गुस्सा भी बहुत आता था। परिजनों के बयान होने के बाद घटना के बारे में और जानकारी मिल सकेगी।

praveen malviya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned