मध्य प्रदेश में 14 दिन सभी सार्वजनिक कार्यक्रम पर प्रतिबंध

मध्य प्रदेश में फिर लगा 14 दिन सभी सार्वजनिक कार्यक्रम पर प्रतिबंध

By: Hitendra Sharma

Published: 01 Aug 2020, 03:12 PM IST

Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल. मध्य प्रदेश में आगामी 14 दिन तक सभी राजनैतिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया है हालांकि यह प्रतिबंध पहले से ही जारी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कील कोरोना अभियान पार्ट 2 में 14 दिन सभी राजनैतिक दल पर प्रतिबंध, कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होंगे।

वही राम मंदिर पर दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जब बोलते हैं उल्टा ही बोलते हैं लेकिन कांग्रेस ने कम से कम राम का नाम तो लिया, कांग्रेस के कारण राम मंदिर निर्माण लेट हुआ है।

मध्य प्रदेश में कोरोना के चलते बढ़ रही है बेरोज़गारी पर बोलते हुए नरोत्तम मिक्षा ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को रोज़गार देने की प्रक्रिया शुरूहो गयी है, हजारों को मिला रोजगार, स्किल्स के हिसाब से मिल रहा है काम 13 लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों को काम मिला है।

मध्य प्रदेश में जनता को मिल रहे मंहगे पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम करने की बात पर कहा 'पेट्रोल डीजल पर टैक्स कमलनाथ सरकार ने ही बढ़ाया था' तब कांग्रेस कहां गई थी। वही कोरोना संक्रमन कि रिपोर्ट दबाने के विपक्ष के आरोप पर कहा बीमारी को कैसे दबाया जा सकता है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सभी विधायक, सांसद, मंत्री कोरोना के लिये स्वास्थ्य उपकरणों का क्रय करें। हमारे विधायक, मंत्री, अपनी सैलरी कोरोना से लड़ाई के लिए फंड दे रहे हैं, कांग्रेस का काम वो ही जानें।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned