scriptCoronavirus Updates: देख लीजिए LIST, कौन-कौन से जिले हो गए पूरी तरह सील | 15 jile completely sealed in madhya pradesh | Patrika News

Coronavirus Updates: देख लीजिए LIST, कौन-कौन से जिले हो गए पूरी तरह सील

locationभोपालPublished: Apr 09, 2020 11:35:40 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश के 15 जिलों में पूरी तरह सील कर दिया है

15 jile completely sealed
भोपाल. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार सख्त कदम उठाने जा रही है। जानकारी के अनुसार, प्रदेश की शिवराज सरकार ने यहां के 15 जिलों को पूरी तरह सील कर दिया है। इस दौरान किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर, भोपाल, उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, शिवपुरी, खरगौन, मुरैना, छिंदवाड़ा, बडवानी, बैतूल, विदिशा, श्योपुर और खंडवा अगले आदेश तक पूरी तरह से सील कर दिया हैं क्योंकि इन शहरों में कोरोना वायरस के मामले अधिक हैं। इसके अलावे इन क्षेत्रों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन को अधिकृत किया जाएगा ताकि स्थानीय लोगों को किसी तरह का कोई दिक्कत ना हो।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
15 जिले सबसे ज्यादा प्रभावित

गौरतलब है कि प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से प्रदेश के 15 जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 221, भोपाल में 98, उज्जैन में 15, खरगोन में 12 और मुरैना में 13 हो गयी है। वहीं प्रदेश में मृतकों की संख्या 33 तक पहुंच गई है।
ESMA लागू

इससे पहले मध्य प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच बुधवार दोपहर को शिवराज सरकार ने एस्मा लागू कर दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने सरकार के इस फैसले की जानकारी ट्वीट करके भी दी थीण् इसमें उन्होंने लिखा था कि नागरिकों के हित को देखते हुए कोरोना के बेहतर प्रबंधन के लिए आज से सरकार ने मध्यप्रदेश में एस्मा लागू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो