दुख झेलने के बाद आखिरकार कुबेर महाराज ने खोल दिया इन 3 राशियों का भाग्य, मिलने वाला है धन का खजाना

दुख झेलने के बाद आखिरकार कुबेर महाराज ने खोल दिया इन 3 राशियों का भाग्य, मिलने वाला है धन का खजाना

Astha Awasthi | Publish: Mar, 17 2019 11:46:23 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

दुख झेलने के बाद आखिरकार कुबेर महाराज ने खोल दिया इन 3 राशियों का भाग्य, मिलने वाला है धन का खजाना

भोपाल। 17 मार्च दिन रविवार को तीन राशियों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला हैय़ शषहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि पुष्प नक्षत्र होने के कारण आज के दिन रविपुष्य योग बन रहा है। साथ-साथ आज पूरे दिन सर्वार्थसिद्धि योग भी रहेगा। जिसके कारण कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वालों को सीधा फायदा होगा। वहीं सूर्य और चंद्रमा के राशि परिवर्तन के कारण भी कुबेर महाराज खुद इन राशियों से प्रसन्न होंगे। जानिए पंडित जी से कैसा रहेगा इन 3 राशियों का दिन......

Rashifal

कन्या राशि

कन्या राशि के जो भी जातक रोजगार ढूंढ रहे हैं, उन्हें महीने के मध्य में रोजगार मिलने में आसानी होगी। आर्थिक मामलों के लिए यह महीना उत्तम फलदायी है बस आपको थोड़े प्रयास करने की जरूरत होगी। धन का प्रवाह पूरे महीने बना रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में ही आपको कई लव पार्टनर मिल सकता है। हालांकि तुला राशि के जातकों की रिलेशनशिप के प्रति कमिटमेंट में कमी आएगी. जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं, उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Rashifal

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए करियर संबंधी संभावनाएं प्रबल होंगी। इस महीने पारिवारिक और मनोवैज्ञानिक समस्याओं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। तीसरे सप्ताह के बाद के समय में अध्यात्म और विदेश यात्रा में मन लगेगा। इस महीने आपकी जिंदगी में कई महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। आपको शुभ समाचार भी मिल सकते है। इस राशि के जातकों पर कुबेर महाराज अत्यधिक प्रसन्न रहने वाले हैं। जीवन के सभी क्षेत्रों में अत्यधिक सफलता मिलने वाली है। कुबेर महाराज के प्रभाव के कारण इस राशि के जातकों का भाग्य भी अधिक साथ देगा। ऐसे सभी कार्य सफल होंगे जो पहले नहीं हुए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned