script18 सितंबर राशिफल: आज इन दो राशियों को मिलने वाला है शुभ समाचार, मिलेगा भरपूर किस्मत का साथ | 18 september 2018 Ka Rashifal Virgo aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

18 सितंबर राशिफल: आज इन दो राशियों को मिलने वाला है शुभ समाचार, मिलेगा भरपूर किस्मत का साथ

locationभोपालPublished: Sep 18, 2018 11:13:50 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

18 सितंबर राशिफल: आज इन दो राशियों को मिलने वाला है शुभ समाचार, मिलेगा भरपूर किस्मत का साथ

18 september 2018 Ka Rashifal

18 september 2018 Ka Rashifal

भोपाल। 18 सितंबर 2018 दिन मंगलवार को सभी राशियों के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज दो राशियों को कोई शुभ समाचार मिलने वाला है । वहीं अन्य राशियों को भी किस्मत का साथ मिलेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन….

18 september 2018 Ka Rashifal

मेष राशि

कई दिनों से रुके कार्यों में गती आएगी। पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। अपने विचारों को शुद्ध करें। व्यापारिक यात्रा हो सकती है। सामाजिक कार्यों में सम्मिलित होंगे।

वृषभ राशि

भाग्य के भरोसे न बैठें कर्म करें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दें। संत दर्शन संभव है।

मिथुन राशि

आज का दिन आप के लिए शुभ है। पुराने मित्रों से भेट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विवादों को टालें। पूंजी निवेश से लाभ होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

कर्क राशि

पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद संभव है। आप के अपने आप को धोखा दे सकते हैं, सतर्क रहें। आकस्मिक धन लाभ संभव है। व्यापार विस्तार की योजना टालें।

सिंह राशि

मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। व्यापारिक उन्नति मिलेगी। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता-पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। स्वयं पर विश्वास करें ओरों की देखा-देखी न करें।

कन्या राशि

कई दिनों से रुके कार्यों में गती आएगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं, नुकसान हो सकता है। मकान संबन्धित समस्या का समाधान होगा।अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदाई है।

तुला राशि

कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है। सुख-सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याया पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक राशि

मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती है। परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। पारिवारिक यात्रा के योग है। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

धनु राशि

विरोधी सक्रीय होंगे। योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

मकर राशि

नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु कामकाज के चलते व्यस्त रहेंगे। कार्य स्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी। भूमी-भवन में निवेश कर सकते हैं। यात्रा को टालने का प्रयास करें।

कुंभ राशि

स्वास्थ पर ध्यान दें। जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। व्यर्थ के कार्यों में रुची बढ़ेगी। बुरी संगत छोड़ दें। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

मीन राशि

व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो