scriptसुबह आशीर्वाद लेकर घर से निकाल था युवक, शाम को घर लौटते समय हो गई मौत | 19 year old Akash dies in road accident 3 injured | Patrika News

सुबह आशीर्वाद लेकर घर से निकाल था युवक, शाम को घर लौटते समय हो गई मौत

locationभोपालPublished: Jan 23, 2020 03:30:46 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

हादसे में तीन घायल, एक की मौत

Growing graph of road accidents

patrika

भोपाल. रातीबड़ इलाके में मंगलवार रात दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिडंत में प्रॉपर्टी ब्रोकर की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि प्रॉपर्टी ब्रोकर मंगलवार सुबह जमीन की बड़ी डील हो सके इसके लिए छोटी बहन का तिलक कर आशीर्वाद लिया था। इसके बाद वह अपने काम पर निकल गया। रात 10 बजे घर के पास ही वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, बरखेड़ी कलां निवासी 19 वर्षीय आकाश मारण पिता बाघमल मारण प्रॉपर्टी ब्रोकर था। उसके बड़े पापा के बेटे अरविंद ने बताया कि मंगलवार सुबह अपनी छोटी बहन अंजली को तिलक लगाकर जमीन की अच्छी डील मिल सके इसके लिए आर्शिवाद लिया। इसके बाद वह काम पर चला गया। शाम को घर लौटा। रात करीब साढ़े नौ बजे मां से बाइक में ईंधन भराने के लिए पैसा मांगे। वह बरखेड़ी पेट्रोल पंप से ईंधन डलाकर लौट रहा था।

 

अभी अपने घर के समीप शारदा विद्या मंदिर के पास वह पहुंचा ही था कि सामने से आई दूसरी बाइक से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में आकाश के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक चला रहा आकाश सेन व उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया कि आकाश सेन पार्टी में शामिल होने अपने दोस्तों के साथ जा रहा था।

रफ्तार इतनी अधिक कि दोनों बाइक के टायर में हुआ विस्फोट

आकाश के रिश्तेदारों ने बताया कि हादसे के वक्त दोनों बाइक की रफ्तार बहुत अधिक थी। यही वजह रही कि दोनों बाइक के अगले टायर तक फट गए। वहीं, दोनों बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे का शिकार युवकों में कोई भी हेलमेट नहीं पहना था।

मौत का मुहाना: सिंगल-डबल लेन सडक़ें

शहर के आउटर इलाके में सिंगल-डबल लेन मौत का मुहाना बन चुकी हैं। आए रोज इन मार्गो में आमने-सामने की भिडंत में बाइक सवार जान गंवा रहे हैं। वर्ष 2019 में रातीबड़ इलाके में सिंगल-डबल लेन सडक़ों में आसने-सामने की भिडंत में 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो