पत्थर से कुचल कर जुबैर ने की अपने ही दोस्त की हत्या! पैसों को लेकर चल रहा था विवाद

पत्थर से कुचल कर जुबैर ने की अपने ही दोस्त की हत्या! पैसों को लेकर चल रहा था विवाद

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 14 Jul 2019, 01:53:02 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

19 वर्षीय युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

भोपाल. गांधी नगर थाना क्षेत्र के बिडवई में पैसों के विवाद को लेकर एक युवक ने अपने ही साथी की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय मृतक युवक विजय गुप्ता, जुबैर के साथ ऑटो का काम करता था।

 

बीते कुछ दिन से आरोपी जुबैर फैजल का मृतक विजय गुप्ता से पैसों को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते आरोपी जुबैर फैजल ने अपने ही दोस्त की बीते शनिवार की रात पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी और लाश को नाले के किनारे फेंक दिया।

 

पैसों को लेकर चल रहा था विवाद

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गांधी नगर थाना पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा दिया है। टीआई जितेन्द्र कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक पैसे को लेकर आपस में विवाद चल रहा था रंजिश के चलते युवक जुबैर ने अपने साथी युवक की हत्या कर दी। पुलिस घटना से जुड़े अन्य लोगों से भी जानकारी जुटा रही है।

 

MUST READ : कई राज्यों में भारी बारिश, MP में मानसून पर लगा ब्रेक, 5 दिन बाद बारिश होने के आसार

इधर, कस्तूरबा अस्पताल मार्ग पर 3 बदमाशों ने की वारदात

बाइक सवार 3 लुटेरों ने नगर निगम कॉल सेंटर में कार्यरत ऑपरेटर के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया और पर्स-मोबाइल छीनकर फरार हो गए। गोविंदपुरा थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार ने बताया कि 21 वर्षीय प्रदीप सिंह पटेल मूलत: पिपरिया (नरसिंहपुर) का रहने वाला है और वर्तमान में शक्ति नगर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पास किराए से रह रहा है। वह आईएसबीटी स्थित नगर निगम कॉल सेंटर में कॉल ऑपरेटर है और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

 

 

MUST READ : घर बैठे मरीजों का अस्पताल में होगा पंजीयन, इ-हॉस्पिटल मॉड्यूल लागू करने में जुटी सरकार

प्रदीप शुक्रवार रात 12 बजे ड्यूटी पूरी कर आईएसबीटी से पैदल शक्ति नगर स्थित कमरे पर जा रहा था, तभी कस्तूरबा अस्पताल रोड (हबीबगंज हाट बाजार) पर बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोककर अन्ना नगर का पता पूछा। मौका मिलते ही एक युवक ने प्रदीप के चेहरे पर कपड़ा डाल दिया और मारपीट शुरू कर दी।

 

 

MUST READ : सिर्फ खून की सफाई ही नहीं बल्कि कई चमत्कारी गुणों से भरपूर होता है करेला, जानिए ये खास बातें

 

 

प्रदीप ने एक बदमाश का पैर पकड़ लिया तो दूसरे ने उसके सिर पर पत्थर मार दिया। इसके बाद बदमाश उसकी जेब से मोबाइल और पर्स लूटकर फरार हो गए। सडक़ पर अंधेरा होने की वजह से प्रदीप बदमाशों का चेहरा और गाड़ी का नंबर नहीं देख सका। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। इनकी तलाश के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned