scriptछात्रा को बेचने ले जा रहे आरोपियों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म | 2 guys rape with 11th class girl | Patrika News

छात्रा को बेचने ले जा रहे आरोपियों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म

locationभोपालPublished: Jul 15, 2019 01:40:06 pm

आगर-मालवा से बरामद युवती ने सुनाई आपबीती…

woman rape

daughter

भोपाल। मध्य प्रदेश में महिला की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे तमाम दावे, एक एककर धाराशाई होते दिख रहे हैं। एक ओर जहां पिछले कुछ समय से पुलिस लगातार सुरक्षा की बात कह रही है, वहीं प्रदेश में रेप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के अशोकनगर में सामने आया है। जहां आगर मालवा से बरामद छात्रा को आरोपी बेचने के लिए ले जा रहे आरोपियों में से दो ने रास्ते में उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार भी किया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। यह जानकारी छात्रा ने पुलिस को व्यथा सुनाते हुए दी।

छात्रा ने पूछताछ में छह आरोपी बताए हैं। जिसमें एक महिला भी है। उसने बताया कि अमृत, रमेश, मामा, गोविंद स्वामी, मोटी भेन व मोटी भेन का पति ये छह लोग उसके अपहरण में शामिल थे। उसे पहले उज्जैन ले जाया गया, जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। वे लोग उसे बेचना चाहते थे।

इसी उद्देश्य से आगर-मालवा लेकर गए थे। पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 366, 376 डी, 370 (1), 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी पंकज कुमावत ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने की बात कही है।

स्कूल जाते समय किया था अपहरण
चिरोली निवासी छात्रा 9 जुलाई को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी से हराई व चिरोली के बीच पुलिया पर चार अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई है और उनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो