होटल में नाबालिग कर रहे थे हुक्का पार्टी, हिंदूवादी संगठनों के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

नाबालिगों की हुक्का पार्टी पर हिंदुवादी संगठनों का हंगामा, 20 नाबालिग लड़के-लड़कियां पकड़ाए, हुक्के में नशा था या नहीं जांच जारी...

By: Shailendra Sharma

Published: 02 Sep 2020, 08:38 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर हुक्काबार में हो रही पार्टी हंगामे की वजह बन गई। मामला शहर के टीटी नगर इलाके का है जहां जौहरी होटल में हुक्का लाउंज में हो रही पार्टी को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने हंगामा कर दिया। होटल में हंगामा हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और होटल में हुक्का पार्टी कर रहे नाबालिग युवक युवतियों को पकड़कर पूछताछ की। जो हुक्का नाबालिगों को परोसा जा रहा था उसमें नशा था या नहीं इसकी जांच चल रही है। फॉरेंसिक जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

 

09_2.jpg

बर्थ-डे के बहाने चल रही थी हुक्का पार्टी
बताया जा रहा है कि होटल से 20 नाबालिग लड़के-लड़कियां पकड़ाए हैं जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। सभी नाबालिग बर्थ-डे पार्टी के बहाने हुक्का पार्टी कर रहे थे। हुक्का पार्टी की खबर कहीं से हिंदुवादी संगठन तक पहुंची तो संगठन से जुड़े लोग होटल पहुंच गए जहां हिंदुवादी संगठन के सदस्यों ने संस्कृति से खिलवाड़ होने का आरोप लगाते हुए बच्चों को नशा परोसे जाने को लेकर आपत्ति जताई। हंगामा कर रहे हिंदुवादी संगठनों की इस दौरान होटल के कर्मचारियों से तीखी बहस भी हुई वहीं हंगामे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा करने वाले लोगों को होटल से बाहर निकाला। होटल में 20 नाबालिग लड़के-लड़कियां मिले थे, जिन्हें पुलिस ने चाइल्ड लाइन और विशेष किशोर पुलिस इकाई (एसजेपीयू) के हवाले कर दिया है।

04_1.jpg

हुक्के में नशा था कि नहीं जांच जारी- पुलिस
होटल में हुक्का पीते मिले नाबालिग लड़के लड़कियों को पुलिस ने चाइल्ड लाइन के हवाले करने के साथ ही होटल से हुक्कों को भी जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि हुक्कों में नशा था कि नहीं इसके लिए फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी और अगर हुक्कों में नशा पाया गया तो होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि हिंदुवादी संगठन ने मामले को सांप्रदायिक संग देकर माहौल खराब करने की कोशिश की है और पुलिस के साथ विवाद करने के कारण संगठन के कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned