script22 year old MBA student died of heart attack while cooking vegetables | सब्जी बनाते-बनाते निकले युवक के प्राण, महज 22 साल थी उम्र | Patrika News

सब्जी बनाते-बनाते निकले युवक के प्राण, महज 22 साल थी उम्र

locationभोपालPublished: Dec 26, 2023 09:30:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दोस्तों के साथ घर पर सब्जी बना रहा था अचानक गिरा, दोस्त अस्पताल ले गए तब तक हो चुकी थी देर...

heart_attack_1.jpg

रीवा का 22 साल का लड़का भोपाल में दोस्तों के साथ रहकर पढ़ाई करता था। वो सोमवार की रात घर पर दोस्तों के साथ खाना बना रहा था इसी दौरान सब्जी बनाते वक्त ऐसा कुछ हुआ कि हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सब्जी बनाते-बनाते लड़का अचानक गिरा और फिर कभी नहीं उठा। दोस्त उसे पास के अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हार्ट अटैक से युवक की मौत होने की आशंका है।

सब्जी बनाते-बनाते निकले प्राण
भोपाल के एक निजी कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई कर रहा 22 साल का विवेक सोनी रीवा का रहने वाला था। वो भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में अपने दोस्तों के साथ किराए से रहता था। बीती रात करीब 8 बजे पढ़ाई करने से पहले विवेक सब्जी बना रहा था। दोस्तों ने बताया कि जब वो थोड़ी देर बाद किचिन में पहुंचे तो देखा कि विवेक बेहोश पड़ा था और उसका एक हाथ सीने पर था। उन्होंने तुरंत विवेक को उठाया और अस्पताल ले गए यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

चार दिन पहले इंडोनेशिया से लाया दुल्हन, अब हुआ ये कांड



हार्ट अटैक से मौत की आशंका
घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके परिजन को रीवा में सूचना दी। पुलिस और डॉक्टर दोनों का ही कहना है कि हार्ट अटैक की वजह से विवेक की मौत होने की आशंका है सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
देखें Video : 3 साल की लिटिल एंजिल के शॉट्स देखकर कह उठेंगे वाह...

ट्रेंडिंग वीडियो