script

25 सितंबर राशिफल: शुभ योग के चलते इन 6 राशियों पर आज हो सकती है मां लक्ष्मी की घन वर्षा

locationभोपालPublished: Sep 25, 2018 12:04:57 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

25 सितंबर राशिफल: शुभ योग के चलते इन 6 राशियों पर आज हो सकती है मां लक्ष्मी की घन वर्षा

25 september 2018 Ka Rashifal

25 september 2018 Ka Rashifal

भोपाल। 25 सितंबर 2018 दिन मंगलवार को शुभ योग के चलते छह राशियों के लिए दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन शुभ योग के चलते कुछ राशियों के लिए दिन अच्छा बाकी राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन….

25 september 2018 Ka Rashifal

मेष राशि

आप की मानसिकता दिन पर दिन नकारात्मक होती जा रही हैं। समय पर संभल जाएं। तं‍त्र-मंत्र में रुचि रहेगी। मित्रों की सहयोग से काम पुरे होंगे। राजनीती में आप का कद बड़ सकता है। परिश्रम होगा।

वृषभ राशि

दिन की शूरुआत प्रसन्नचित्त होगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। किसी स्वागत समारोह में शामिल हो सकते हैं। संपत्ति के विवाद यथावत रहेंगे। आर्थिक लाभ होगा। प्रतिद्वंद्वी परेशान कर सकते हैं। सतर्क रहें।

मिथुन राशि

आप की मेहनत का फल मिलेगा। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। कारोबार निवेश-नौकरी लाभ की स्थिति बनेगी। अस्वस्थता रह सकती है। कार्य की रुकावटें दूर होंगी। काम को टालने की कोशिश न करें। आज किसी भूखे को भोजन जरूर करवाएं।

कर्क राशि

अपने करियर के प्रति आप ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हैं। व्यवसाय में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। भवन भूमि के कार्यों में कानूनी अड़चन आएगी। झंझट-झगड़े को बढ़ावा न दें।आप के अपनों द्वारा कार्यों में अवरोध संभव है।

सिंह राशि

संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी। परिजनों द्वारा आप की भावनाओं को नजरअंदाज किया जाएगा। माता-पिता के साथ समय व्यतीत होगा। नौकरी में प्रयास सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर सुख-सुविधा मिल सकती है।

कन्या राशि

समय का दुरूपयोग कर रहे हैं। अपने व्यवहार और दिनचर्या में बदलाव लाना जरूरी है। धनलाभ होगा, शुभ समा‍चार मिलेंगे। चोरी आदि से हानि संभव है। निवेशादि शुभ रहेगा। चिंता तथा तनाव सताएंगे।

तुला राशि

अपनी भूलने की आदत के कारण आप को अपनों का क्रोध झेलना पड़ेगा। विदेश जाने के अवसर मिलेंगे। व्यवसायिक नवीन कार्य शुरू करने का मन बनेगा। यात्रा-निवेश व नौकरी लाभप्रद रहेंगे।

वृश्चिक राशि

किसी भी कीमत पर अपना रूका काम करवाने की जिद रहेगी। व्यय वृद्धि होगी, खर्च की अधिकता से अर्थव्यवस्था बिगड़ेगी। व्यवसाय विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। परिवार से अपेक्षा पूरी न होने पर तनाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ विवाद न करें।

धनु राशि

बात-बात पर क्रोध आना अच्छी बात नहीं है। समय पर संभलना आप के और परिवार के लिए बेहतर होगा। बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे। किसी बड़े संत साधुओं का सानिध्य मिलेगा। धन कोष में वृध्दि होगी।

मकर राशि

दिनचर्या में परिवर्तन होने से राहत महसूस करेंगे। निजी समस्याओं को हर किसी को न बताएं। भवन निर्माण के रुके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। सार्वजानिक समारोह में सम्मान मिल सकता हेै।

कुंभ राशि

अपने आप को सही साबीत करना होगा। अध्ययन और अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। कोई चौकाने वाली खबर मिल सकती है राजकीय सहयोग मिलने से कार्य पुरे होंगे और लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। प्रमाद न करें।

मीन राशि

आज वाहन, मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। परिजनों से विवाद न करें। किसी को उधार पैसा न दें। अपरिचितों पर अतिविश्वास हानि देगा, श्रेष्ठ परिणामों के लिए धैर्य रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो