script

कल से 26 जनवरी तक रहेगा सर्वार्थ सिद्धि योग, 3 राशियों की कुंडली में शुरू होगा राजयोग

locationभोपालPublished: Jan 21, 2019 12:34:29 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

कल से 26 जनवरी तक रहेगा सर्वार्थ सिद्धि योग, 3 राशियों की कुंडली में शुरू होगा राजयोग

Rashifal

Rashifal

भोपाल। हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक समय-समय पर ग्रह अपनी दिशा का परिवर्तन करते रहते हैं। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि शास्त्रों में सूर्य को आत्मा का और चंद्रमा को मन का कारक माना जाता है। साथ ही मंगल को युद्ध, शौर्य व नेतृत्व का कारक है और गुरु को शिक्षा, अध्यात्म व धर्म का प्रतिनिधि माना गया है। आने वाले दिनों में कुछ राशियों की कुंडली में सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा हैं। जिससे कुछ भाग्यशाली राशियों के जातको की सोयी किस्मत जागने वाली हैं। महालक्ष्मी कुछ राशियों में अपनी कृपा दिखाने वाली हैं। जानिए कौन सी हैं वे राशि…..

pandit ji

तुला राशि

तुला राशियों के जातकों को मंगलवार से इनको अपने जीवन में बहुत से नए परिवर्तन देखने को प्राप्त होंगे। इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महाबली हनुमान जी की कृपा दृष्टि बनी रहने वाली है जिसकी वजह से इनके जो भी कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं। वह सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए मंगलवार के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

pandit ji

धनु राशि

धनु राशियों के जातकों को महालक्ष्मी की कृपा से इनके धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। बजरंगबली की कृपा से आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को के ऊपर महालक्ष्मी की कृपा दृष्टि बनी हुई है जो व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो