बदनामी के डर से 2 साल तक चुप रही, अब ब्लैकमेल किया तो पति के साथ थाने पहुंचकर बताई आपबीती

युवती को दोस्त सहित तीन लड़कों ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने से खामोश रही युवती, अब बढ़ी ब्लैकमेलिंग तो पति के साथ थाने में दर्ज कराई एफआईआर..

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Oct 2020, 05:10 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती ने पति के साथ पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती के साथ रेप की घटना साल 2018 में उस वक्त हुई थी जब वो एमबीए की परीक्षा देने के लिए भोपाल आई थी। इसी दौरान एक दोस्त व उसके दोस्तों ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी जिसके कारण वो खामोश रही लेकिन अब आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे हैं।

रेप कर वीडियो बनाया
सीहोर जिले की रहने वाली पीड़िता साल 2018 में भोपाल में एमबीए की परीक्षा देने के लिए आई थी। तब उसके दोस्त सचिव और धर्मेन्द्र ने उसे एक कमरा किराए पर दिलाया था। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 1 नवंबर 2018 की रात परिचित धर्मेन्द्र उसके कमरे पर पहुंचा और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं धर्मेन्द्र ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देगा और रेप का वीडियो भी वायरल कर देगा। डरी सहमी पीड़िता खामोश रही, इसके दो दिन बाद ऋतुराज नाम के युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कमरे में आकर उसके साथ बलात्कार किया और कुछ दिन बाद सचिन ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के मुताबिक वो धर्मेन्द्र नाम के आरोपी की करीब 8 साल से जानती थी। आरोपियों ने पीड़िता को ये कहते हुए मुंह बंद करने की धमकी दी थी कि उनके पास उसके अश्लील वीडियो हैं और कहीं अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वो वीडियो को वायरल कर देंगे। शादीशुदा होने के कारण पीड़िता बदनामी के डर से चुप रही लेकिन बीते दिनों फिर से जब आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की तो उसने हिम्मत जुटाकर पति को घटना के बारे में बताया और अब पति के साथ भोपाल के ऐशबाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पी़ड़िता की शिकायत पर धर्मेन्द्र, सचिन व रितुराज पर रेप का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned