script3 days government holiday but cash counters will remain open | 3 दिन सरकारी छुट्टी लेकिन खुले रहेंगे कैश काउंटर, जमा होंगे बिजली बिल | Patrika News

3 दिन सरकारी छुट्टी लेकिन खुले रहेंगे कैश काउंटर, जमा होंगे बिजली बिल

कैश काउंटरों पर बिल भुगतान और भोपाल शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थापित एटीपी मशीन में भी बिल भुगतान कर सकते हैं.....

भोपाल

Published: November 19, 2021 01:32:07 pm

भोपाल। अगर आपने अभी तक बिजली का बिल जमा नहीं किया है तो आपके लिए राहत की खबर है। जी हां अब आप छुट्टी के दिन भी बिजली का बिल जमा कर पाएंगे। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के बिजली बिल भुगतान केंद्र छुट्‌टी वाले दिन 19, 20 और 21 नवंबर को भी बिजली के बिल जमा हो सकेंगे।

electricity_6824213_835x547-m.png
electricity bill

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने इन तीन दिनों में भी बिल भुगतान केंद्र खुले रखने का निर्णय लिया है। उपभोक्ता ऑनलाइन तरीके से भी भुगतान कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 19 नवंबर को गुरुनानक जयंती है। वहीं, 20 नवंबर को शनिवार और 21 नवंबर को रविवार होने से सरकारी छुट्‌टी है। बिजली कंपनी ने छुट्‌टी वाले दिन भी सभी बिल भुगतान केंद्र खुले रखने का निर्णय लिया है।

इन जगहों में जमा कर सकेंगे बिल

भोपाल शहर वृत्त के अंतर्गत चारों शहर संभाग पश्चिम, पूर्व, दक्षिण व उत्तर संभाग के अंतर्गत सभी जोनल कार्यालय, दानिश नगर, मिसरोद और मंडीदीप में बिल भुगतान केंद्रों को छुट्‌टी के दिन भी सामान्य कार्य दिवस की तरह खोलने का फैसला लिया गया है। उपभोक्ता राजधानी के जोनल ऑफिस में कैश काउंटरों पर बिल भुगतान और भोपाल शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थापित एटीपी मशीन में भी बिल भुगतान कर सकते हैं।

ऑनलाइन भी कर सकते हैं भुगतान

छुट्टी के दिन उपभोक्ता अपने बिजली बिलों का भुगतान ऑनलाइन भी कर सकते हैं। इसके लिए बिजली कंपनी के पोर्टल, उपाय एप, एमपी ऑनलाइन के सर्विस सेंटर, नेट बैंकिंग जैसे क्रेडिट/डेबिट कार्ड, यूपीआई, ईसीएस, बीबीपीएस, कैश कार्ड एवं वॉलेट समेत मोबाइल एप की मदद ली जा सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.