चार गुमशुदा विधायकों में से एक की हुई वापसी, वहीं तीन अब भी लापता- 1 की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा व शेरा एक ही फ्लाइट से पहुंचे भोपाल...

भोपाल। मध्यप्रदेश madhya pradesh में चल रहे सियासी घमासान के बीच कमलनाथ सरकार पर मंडरा रहे संकट के बीच कांग्रेस विधायक Congress MLAs बिसाहूलाल सिंह, रघुराज कंसाना और हरदीप सिंह डंग अब भी गायब missing हैं। वहीं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की वापसी हो गई है।

इस बीच बिसाहूलाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज report filed कराई गई है। सियासी संकट के बीच सत्ता और संगठन के दिग्गज नेता विधायक बिसाहूलाल सिंह से संपर्क करते रहे उनके पुत्र तेजभान ने भोपाल के थाने में गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करा दिया है। इसमें कहा गया है कि वह 2 मार्च की शाम को रायपुर जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन गंतव्य पर नहीं पहुंचे। रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल रहा।

इन बीच सभी गुमशुदा missing MLAs विधायकों के भोपाल स्थित निवास को लेकर जब पता किया गया तो कई अजब बातें सामने आईं। इस दौरान सामने आई जानकारी के अनुसार जहां कुछ के घरों में ताले लगे हुए थे, वहीं कुछ के घरों से ये जानकारी सामने आई है कि विधायक पिछले करीब एक सप्ताह से घर आए ही नहीं आए, यहां तक की दो मार्च से बातचीत तक नहीं हुई है।

independent mla shera in bhopal

इधर, बिसाहूलाल की गुमशुदगी पर भाजपा नेताओं का पुतला फूंका : अनूपपुर विधानसभा के विधायक व पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित होटल में भाजपा नेताओं के साथ दिखाई देने और फिर उन्हें बेंगलुरु ले जाने की खबर से स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज हैं। पिछले दिनों युवक कांग्रेस तथा अनूपपुर जिला सेवादल यंग ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सोनी के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला फूंका।

वहीं कांग्रेस विधायक रघुराज कंसाना का मोबाइल गुरुवार को भी स्विच ऑफ रहा। वहीं विधायक के भाई संजीव उर्फ बंगाली का मोबाइल भी स्विच ऑफ था।

Congress
Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned