script30 अक्टूबर राशिफल: शनि का बुरा समय हुआ खत्म, मंगलवार से पलट जाएगा इन 4 राशियों का नसीब | 30 october Ka Rashifal Libra aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

30 अक्टूबर राशिफल: शनि का बुरा समय हुआ खत्म, मंगलवार से पलट जाएगा इन 4 राशियों का नसीब

locationभोपालPublished: Oct 29, 2018 06:30:04 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

शनि का बुरा समय हुआ खत्म, मंगलवार से पलट जाएगा इन 4 राशियों का नसीब

pandit ji

pandit ji

भोपाल। 30 अक्टूबर दिन मंगलवार से चार राशियों का नसीब बदलने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा से जानिए आज का राशिफल…..

pandit ji

मेष राशि

अपने करियर के प्रति महतवपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ लंबी यात्रा के योग हैं। अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है।

वृषभ राशि

सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप क्यों दुसरों के मामलों में पड़ते हैं, नुकसान आप का ही होगा। बिना मांगे अपनी राय न दें। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी।

मिथुन राशि

धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी। समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें, आप के आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

कर्क राशि

मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन प्रसन्न होगा। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे, कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विधुत उपकण खरीद सकते हैं।

सिंह राशि

पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा। जरूरतमंद की मदद करें, रुके कार्य बन जाएंगे। भूमि लाभ संभव है।

कन्या राशि

कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। मन की बात कहना का समय नहीं है।

तुला राशि

वित्तीय मामलों में दुसरों पर भरोसा न करें। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी। किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनिति तैयार करें। नौकरी में तरक्की के आसार है।

वृश्चिक राशि

व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें। आप मन के साफ़ हैं पर किसी को समझाने के लिए नर्मी से पेश आएं। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचें।

धनु राशि

वही होता है, जो भगवान को मंजूर होता है। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पुरे करने में लग जाएं। आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।

मकर राशि

लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव है, विदेश जाने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी की देखा-देखि में अपना नुकसान हो सकता हे।

कुंभ राशि

अपने व्यवहार और आचरण बदलें। सब आप के हो जाएंगे। अपने माता-पिता से ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है। जेसा व्यवहार आप करेंगे वैसा आप के साथ भी हो सकता है, अपनी भूल सुधारें लाभ होगा।

मीन राशि

परिवार की खिलाफ जा सकते हैं। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेनें पड़ेंगे। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। पैर में चोट लग सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो