scriptटॉवर से तार और चार पहिया वाहनों से बैटरी चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार | 4 arrested theft of mobile phone tower batteries | Patrika News

टॉवर से तार और चार पहिया वाहनों से बैटरी चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Oct 05, 2018 03:31:44 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

टॉवर से तार और चार पहिया वाहनों से बैटरी चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

crime

टॉवर से तार और चार पहिया वाहनों से बैटरी चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। गुनगा थाना पुलिस ने मोबाइल टॉवरों और चार पहिया वाहनों से बिजली के तार और बैटरी चुराने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने बताया कि के 4 आरोपी भोपाल के विभिन्न क्षेत्रों में लगे मोबाइल टॉवर उपकरण, चार पहिया वाहनों की बैट्री और बिजली का तार चोरी करते थे।

आरोपियों के कब्जे से करीब सात लाख रुपए कीमत का चोरी का माल बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के चोरी की वारदात की शिकायात पहले से सामने आयी थी जिसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने मौका देखते ही बिजली के तार सहित चारों को गिरफ्तार कर लिया।

ये हैं प्रमुख आरोपी, एक की तलाश

भोपाल डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी ने शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पकड़ाए गए आरोपियों की पहचान संजय श्रीवास्तव पिता बसंत श्रीवास्तव उम्र 38 साल निवासी छोला भोपाल, सईद पिता बफाती खां उम्र 32 वर्ष निवासी कोलार भोपाल

शरीफ खां पिता नत्थे खां उम्र 50 वर्ष निवासी जामनेर गुना, अरुण विज पिता जयराज विज उम्र 30 वर्ष निवासी सिंधी कालोनी भोपाल और विपिन पिता राजू प्रसाद उम्र 22 वर्ष निवासी गौतम नगर भोपाल, के रूप में हुई है। गिरोह के आरोपी आशिक निवासी रायसेन, रामबाबू निवासी रायसेन और सूखा कबाड़ी निवासी रायसेन, अभी फरार चल रहे हैं। जल्द ही पुलिस इन्हे भी गिरफ्तार कर लेगी।

news

लाखों के बिजली तार बरामद

डीआईजी चौधरी ने बताया पकड़ाए गए आरोपियों के कब्जे से 24 बैटरी सेल, 8 बड़ी बैटरी और 2 क्विंटल बिजली के तार बरामद किए गए हैं। बरामद किए गए माल की कीमत 6 लाख 75 हजार रुपए आंकी गई है। डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने भोपाल में 6, थाना मुरवास क्षेत्र में 2 और सिरोंज में एक चोरी करने की वारदात कबूली हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद अन्य कई मामलों का खुलासा हो सकता है हालांकि पुलिस के मुताबिक ये आरोपी पहले भी दूसरे कई वारदातों शामिल है। जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो