script4 people gang raped girlfriend in front of lover at 12 o'clock in night | रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान | Patrika News

रात 12 बजे झाड़ियों में लव कपल को देखा तो जाग उठा 4 युवकों के अंदर का हैवान

locationभोपालPublished: Dec 28, 2023 04:38:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दो युवकों ने लड़की के साथी को पकड़ा और फिर बारी-बारी से चारों आरोपियों ने किया गैंगरेप

bhopal_1.jpg

भोपाल के पास बुधनी में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना 25 दिसंबर की रात करीब 12 बजे की है जब युवती अपने एक साथी के साथ कंपनी से नौकरी कर लौट रही थी। इसी दौरान चार दरिंदों ने उसके दोस्त को बंधक बनाया और फिर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 अभी भी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल दो आरोपी नाबालिग हैं।

दोस्त के साथ झाड़ियों में देखा
पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो बुधनी की एक कंपनी में काम करती है। 25 दिसंबर की रात करीब 12 बजे वो अपने एक साथी के साथ काम करके लौट रही थी तभी रास्ते में वो और उसका दोस्त झाड़ियों में साथ में समय बिता रहे थे इसी दौरान चार युवक वहां आ गए जिन्होंने उन्हें देख लिया। झाड़ियों में युवक-युवती को देखकर आरोपियों के अंदर का हैवान जाग गया और फिर उन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। गैंगरेप करने के बाद आरोपी फरार हो गए थे।


यह भी पढ़ें

मौसेरे भाई ने नाबालिग के साथ की ऐसी हरकत की जानकर हैरान रह जाएंगे आप



दोस्त को पकड़ा, बारी-बारी से लूटी आबरू
पीड़िता ने बताया चारों आरोपियों ने पहले तो उन्हें धमकाया और फिर उसके दोस्त को दो युवकों ने पकड़ लिया। बाकी दो युवक उसके पास आए और उसके साथ रेप किया। फिर बाकी दो युवक आए और उन्होंने भी गैंगरेप किया। आरोपियों के भागने के बाद पीड़िता किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य की तलाश कर रही है वहीं दूसरी तरफ आरोपियों के अतिक्रमण कर बनाए गए मकानों को तोड़ने की कार्रवाई भी की गई है।
यह भी पढ़ें

कार रिवर्स की फिर युवती को कुचलते हुए रईसजादा हुआ फरार, देखें वीडियो



ट्रेंडिंग वीडियो