script

भूतों से बात करती हैं मैडम, खुद को बतातीं नागिन, डर से लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ा

locationभोपालPublished: Oct 15, 2019 04:06:08 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

क्लासरूम में बहकी-बहकी बातें करने वालीं मैडम से डरीं लड़कियों ने स्कूल आना छोड़ा

04.png

मूंदी/ मध्यप्रदेश के मूंदी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां क्लासरूम में आकर एक टीचर खुद को नागिन का रूप बताती है तो कभी भूतों से बात करने लगती हैं। मैडम की इस हरकत से लड़कियां डर गई हैं, कईयों ने तो स्कूल भी आना बंद कर दिया है। ये मामला मूंदी की शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला की 450 लड़कियों ने शिक्षिका के खिलाफ शिकायत की है।
छात्राओं ने कहा कि शिक्षिका अध्यापन कार्य नहीं करती वरन क्लास रूम में बहकी-बहकी बातें करती हैं। शिक्षिका भूतों के संबंध में डरावनी बातें करती हैं। वह कहती हैं कि मैं नागिन का रूप हूं। इस प्रकार की बहकी बातों से छात्राएं डरी हुई हैं। छात्राओं ने संस्था के प्राचार्य को लिखित शिकायत तीन दिन पूर्व की थी। शुक्रवार और शनिवार को छात्राएं स्कूल नहीं आई थीं।
Ghost testimony
शिक्षिका ज्योति सिंह को हटाने की मांग
स्कूल की लड़कियां काफी भयभीत हैं। इनलोगों ने शिक्षिका ज्योति सिंह को तत्काल यहां से हटाने की मांग की है। छात्राओं की यह मांग पूरी नहीं हुई तो सोमवार को संस्था की सभी छात्राओं ने शाला का बहिष्कार कर दिया। सभी छात्राएं शाला के बाहर धरने पर बैठ गई। संस्था की प्राचार्य बीएस काजले ने कहा कि छात्राओं की लिखित शिकायत को मैंने जिला शिक्षा अधिकारी को प्रेषित कर दिया है।
nag nagin news
IMAGE CREDIT: patrika
निराधार है आरोप
वहीं, कार्रवाई का फैसला डीईओ को लेना है। उधर शिक्षिका ज्योति सिंह का कहना है कि आरोप निराधार हैं। मुझे बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचा गया था जिसके बाद मुझे मूंदी स्थानान्तरित कर दिया था। यहां भी इस तरह से बर्ताव हो रहा है। मैंने बहकी बातें नहीं की हैं। मैं अपना कार्य ईमानदारी से कर रही हूं।
ghost1.jpg

कई छात्राएं नहीं आ रही हैं स्कूल
उधर छात्रा रिया सेन, मोहिनी, अंजली, जयाराठौर ने कहा कि शिक्षिका की डरावनी बातें सुनकर कई छात्राएं स्कूल नहीं आ रही हैं। सभी इनसे परेशान हैं। शिक्षिका को तत्काल यहां से नहीं हटाया गया तो हमारा स्कूल बहिष्कार का कार्यक्रम जारी रहेगा। शिक्षा विभाग की कार्यवाही पर अब सबकी नजर लगी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो