scriptफोनकर कहा था- मां रविवार को घर आ जाऊंगा, अर्थी पर पहुंचे पांच लोग; मां बोलती रही- कोई मेरी पोतियों से बात करा दो | 5 family member die road accident | Patrika News

फोनकर कहा था- मां रविवार को घर आ जाऊंगा, अर्थी पर पहुंचे पांच लोग; मां बोलती रही- कोई मेरी पोतियों से बात करा दो

locationभोपालPublished: Jul 29, 2019 10:41:31 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मरने वाले एक ही परिवार के पांच लोग थे।
हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

road accident
भोपाल . आष्टा में हुए भीषण सड़क हादसे में प्रेस कॉलोनी आनंद नगर निवासी हीरालाल महोदया के दोनों बेटे अंकुश, अमुराग, बहू श्रद्धा और दो पोतियों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने से मोहल्ले के लोग परिवार का ढ़ांढस बधाते रहे। वहीं, पूरी कॉलोनी में मातम पसरा हुआ है।

मां से आखिरी बार की थी बात
अंकुश ने इंदौर पहुंचकर अपने मां से आखिरी बार बात की थी। अंकुश ने शनिवार को फोन कर मां से कहा था रविवार सुबह घर लौट आएंगे। इसके बाद दोनों पोतियों ने अपनी दादी से बात की थी और कहा था कि हम रविवार को घर आ जाएंगे। दोपहर जब बेटे घर नहीं पहुंचे तो मां फोन लगाती रही लेकिन फोन आउट ऑफ रीच था।
मां कहती रही कोई मेरे बेटों से बात करा दो
अंकुश की वृद्ध मां सुनीता अनहोनी की अशंका में सिसकने लगी। पड़ोस की महिलाओं ने उन्हें समझाया। पड़ोस की महिलाएं कहती रहीं की थोड़ी देर में बच्चे घर आ जाएंगे। पर सुनीता बार-बार कहती रही कि कोई तो मेरे बेटों से मेरी बात करा दो। मेरी पोतियां कैसी होंगी उनकी बात करा दो मुझसे। पर हादसे का सच बताने का साहस किसी में भी नहीं था।
आज होगा अंतिम संस्कार
रात करीब 12 बजे पांचों का शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स लाया गया। सोमवार को इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पिता हीरालाल और माता दोनों रिडायर्ड है।

रविवार को हुआ हादसा
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में रविवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर भोपाल-इंदौर हाईवे पर पलट गई थी। हादसा आष्टा के पास पगारिया घाटी पर हुआ था। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। इनमें से 5 लोग भोपाल के रहने वाले और एक ही परिवार के हैं। सभी लोग रविवार इंदौर से भोपाल लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार, ये सभी लोग अपने एक दोस्त की शादी की सालगिरह में शामिल होने के लिए इंदौर गए थे और रविवार को इंदौर से भोपाल लौट रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो