5 सितंबर राशिफल: आज से इन 4 राशियों का भाग्य बदलने वाला है, अगले 120 दिन में पूरा होगा हर सपना

5 सितंबर राशिफल: आज से इन 4 राशियों का भाग्य बदलने वाला है, अगले 120 दिन में पूरा होगा हर सपना

Astha Awasthi | Publish: Sep, 04 2018 12:42:52 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

5 सितंबर राशिफल: आज से इन 4 राशियों का भाग्य बदलने वाला है, अगले 120 दिन में पूरा होगा हर सपना

भोपाल। 5 सितंबर 2018 का दिन कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि शुक्र के ग्रह परिवर्तन के बाद से अच्छा समय शुरू हो चुका है। ये राशि परिवर्तन हर जातक के लिए किसी न किसी तरह से लाभदायक होगा। जानिए कैसा रहने वाला है आज का दिन.....

love astrology

मेष

आज के दिन आप आर्थिक योजनाओं पर काम कर सकते हैं। रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं- लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है। काम में मन लगाएँ और जज़्बाती बातों से बचें। कई सोचे हुए काम भी आज के दिन पूरे हो जाएंगे।

वृषभ

आपके अंदर नेतृत्व का गुण और लोगों की ज़रूरतों को समझने की संवेदनशीलता है। अगर आप ख़ुद को अभिव्यक्त करने पर ज़ोर देंगे, तो सफलता आपके क़दम चूमेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साही रहेंगे। हाथ में आया अवसर भी आप गवां सकते हैं। भाई-बंधुओ के साथ संबंध में प्रेम और सहयोग की भावना रहेगी।

मिथुन

घर में परिजनों का आपके प्रति विरोध हो सकता है। शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव हो सकता है। मध्याह्न के बाद आपमें कार्य करने का उत्साह बढ़ेगा। आत्मविश्वास में आज वृद्धि होगी। मनोरंजन के व्यय हो सकता है।

कर्क

ध्यान रहे कि आज आप अपना आपा खो सकते हैं; इसलिए तैयार रहें। अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। आज व्यापार में लाभ के योग हैं। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा।

सिंह

आज के दिन आप अफ़वाहो से दूर रहें। आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है। मित्रों, स्नेहीजनों से उपहार मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्कों से भविष्य में लाभ होने की संभावना है।

कन्या

स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दूर स्थित स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। आपके ईमानदार और ज़िंदादिल प्यार में जादू करने की ताक़त है। अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जाँच लें।

तुला

सेहत का ध्यान रखें, खान-पान में लापरवाही से बचें। प्रवास में विघ्न आने की संभावना है। मध्याह्न के बाद दूर स्थित सम्बंधियों के समाचार मिलने से आपका आनंद बढ़ेगा। व्यापार में लाभ होने की संभावना है।

वृश्चिक

सुबह के समय आपकी शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रफुल्लितता बनी रहेगी। परिजनों और मित्रों के साथ खान-पान का स्वाद ले पाएंगे। मध्याह्न के बाद आपको सहसा शारीरिक शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव हो सकता है।

धनु

आपके कार्य योजनानुसार संपन्न होंगे। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। धन संबंधित लाभ होने की संभावना है। गृहस्थ जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। छोटे से प्रवास का आयोजन कर पाएंगे। व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी।

मकर

स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा। बाहरी खान-पान का सहारा न लें। मध्याह्न के बाद अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। अस्वस्थ व्यक्तियों को आरोग्य में सुधार होता दिखेगा। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।

कुंभ

अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें- आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। मनोबल भी आपका दृढ़ रहेगा। कार्यसफलता में कोई बाधा नहीं आएगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बाहरी खान-पान संभव हो तो टालें। लेखन के क्षेत्र में आपकि रुचि बढ़ेगी।

मीन

परिजनों और मित्रों के साथ खान-पान का आयोजन कर पाएंगे। दैनिक कार्य भी आत्मविश्वास और एकाग्र मन से पूर्ण कर पाएंगे। आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है।

Ad Block is Banned