मोदी सरकार के 7 साल : कांग्रेस ने बधाई देते हुए कसा तंज, सिंधिया के फोटो पर लिखा- '15 माह बाद भी मंत्री पद का इंतजार'

काग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए जहां पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनने के 7 साल पूरे होने की बधाई दी, तो वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए ज्यतिरादित्य सिंधिया को 15 माह पूरे होने के बाद भी मंत्री पद न मिलने पर तंज भी कस दिया।

By: Faiz

Published: 31 May 2021, 02:36 PM IST

भोपाल/ केंद्र की भाजपा की सरकार बनने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बने आज 7 साल पूरे हो गए हैं। इस कड़ी में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को देशभर से बधाइयां मिलेने का सलसिला जारी है। विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से भी प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी गई, लेकिन बधाई के साथ ही कांग्रेस की ओर से पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जहां भाजपा पर तंज कसा, तो वहीं सिधिया के दर्द को भी हवा देने की कोशिश कर दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश के इस जिले में जारी हुआ अजीबो गरीब फरमान, निगम आयुक्त बोले- 'वैक्सीन नहीं तो सैलरी नहीं'


कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने कसा तंज

बता दें कि, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए जहां एक तरफ 7 साल पूरे होने की बधाई दी, तो वहीं, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तस्वीर को साझा की, जिसमें भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सिंधिया पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे। कांग्रेस ने सिंधिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मुझे भी 15 महीने पूरे हो गए हैं। मंत्री पद का इंतजार करते-करते, डील कब पूरी होगी? अब तो सड़क पर आने का भी नहीं बोल सकता, क्योंकि आपने सड़क पर ही तो ला दिया है...? आपके डर से मेने ट्वीट से 'आधुनिक भारत के निर्माता और भारत रत्न' भी हटा लिया था...।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP पत्रिका 14वां स्थापना दिवस सप्ताह : नेशनल फुटबॉल कोच ने दिये खेल-खेल में इम्यूनिटी बढ़ाने के टिप्स, देखें Video


15 महीनों से सिर्फ अटकले जारी

याद हो कि, कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बीजेपी में शामिल हुए 15 महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन सिंधिया के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकले अब भी सिर्फ चल ही रही हैं। सिंधिया का ये इंतजार पिछले 15 माह से जारी है। ऐसे में कांग्रेस को सिंधिया के जख्मों को हरा करने का मौका पीएम मोदी के कार्यकाल की वर्षगाठ के अवसर के रूप में मिल गया। यही वजह है कि, कांग्रेस ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के समय को चुना है।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब - जानें इस वीडियो में

pm modi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned