script8वीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म ,अदालत ने दी 10 साल की कारावास की सजा | 8th student raped, court sentenced to 10 years imprisonment | Patrika News

8वीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म ,अदालत ने दी 10 साल की कारावास की सजा

locationभोपालPublished: Jan 07, 2020 09:50:39 am

अदालत ने सुनाया फैसला

Rape

रेप

भोपाल। शादी का झांसा देकर 8वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले पवन खोडिया को अदालत ने 10 साल के सश्रम कारावास- जुर्माने की सजा सुनाई है। अपर सत्र न्यायाधीश वंदना जैन ने यह फैसला सुनाया है। मामला शाहजहांनाबाद थाने का है। सरकारी वकील सीमा अहिरवार ने बताया कि बाजपेयी नगर से पवन खेडिया 9 अप्रैल 2017 को घर के बाहर खडी 8वी की छात्रा को शादी का झांसा देकर देवास ले गया था, वहां ज्यादती की थी।

सिविल इंजीनियर करता था ड्रग्स का सेवन
संगठित और अवैध मादक पदार्थों के धंधे में लिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच के विशेष अभियान में सोमवार को पुलिस ने ड्रग्स के दो बड़े माफियाओं को गिरफ्तार किया है। सिविल इंजीनियर यशु वर्मा एमडी नामक ड्रग्स का सेवन करता था।

ड्रग्स का अवैध व्यापार
अपनी प्रेमिका को भी इसकी लत लगा दी और धीरे-धीरे खुद ड्रग पेडलर बन गया। क्राइम ब्रांच ने सोमवार को ड्रग माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत यशु वर्मा सहित इतवारा के सुमित और शानू को भी ड्रग्स का अवैध व्यापार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

14 आरोपियों की गिरफ्तारी
क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना के बाद अलग-अलग जगह दबिश दी। इसके बाद एक सप्ताह में नारकोटिक्स की 12 बड़ी कार्रवाईयां की गई, जिनमें अब तक 58 किलो गांजा, 45 ग्राम ब्राउन शुगर, 13.10 ग्राम एमडी, और 250 ग्राम चरस, जप्त की गई। 14 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

लंबे समय से अवैध कारोबार
इस कार्रवाई में पकड़ा गया यशु वर्मा सबसे बड़ी सफलता है। मोहम्मद परवेज और रुबी दोनों भी ब्राउन शुगर के अवैध कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए। दोनों आपस में देवर-भाभी भी है। अरविंद और अजित कुचवंदिया, आपस में रिश्तेदार है और गांजे का लंबे समय से अवैध कारोबार करते हैं।

ड्रग्स खपाया जा रहा था
इस कार्रवाई में सुगना बंजारा नामक महिला भी लिप्त है। क्राइम ब्रांच ने ड्रग्स सरगना हुकुम कुचवंदिया सईदा स्कूल रोड, तिलक मार्केट इतवारा के साथ शानू संकत और सूमित संकत को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई के बाद क्राइम ब्रांच इस बात की छानबीन करने में जुटी हुई है कि आखिर भोपाल में कहां-कहां यह ड्रग्स खपाया जा रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो