script9वीं के छात्र ने ड्यटी पर जा रही मां को टिफिन पैक कर दिया और फिर मां की ही साड़ी से लगा ली फांसी | 9th class student suicide with his mother saree | Patrika News

9वीं के छात्र ने ड्यटी पर जा रही मां को टिफिन पैक कर दिया और फिर मां की ही साड़ी से लगा ली फांसी

locationभोपालPublished: Sep 19, 2021 03:56:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

14 साल के बच्चे ने मां की साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर की खुदकुशी..आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं…

bhopal.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अरेरा हिल्स थाना इलाके में रहने वाले एक 9वीं क्लास के छात्र ने मां की साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि छात्र पढ़्राई में भी अच्छा था और खुदकुशी करने से कुछ देर पहले ही उसने ड्यूटी पर जा रही मां को टिफिन पैक करके दिया था और मां के घर से निकलते ही आत्मघाती कदम उठा लिया।

 

मां की साड़ी से बनाया मौत का फंदा
पुलिस के मुताबिक अरेरा हिल्स थाने के मराठी मोहल्ला भीम नगर में रहने वाले 9वीं क्लास के छात्र अरुण अहिरवार ने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अरुण की मां नीतू अहिरवार जेपी अस्पताल में नौकरी करती हैं। शनिवार को उनकी नाइट ड्यूटी थी, रात करीब 8 बजे मां नीतू ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहीं थीं तभी अरुण उनके पास आया और उन्हें टिफिन पैक करके दिया। मां नीतू ने बताया कि अरुण पढ़ाई में भी अच्छा था और मोबाइल का भी ज्यादा इस्तेमाल नहीं करता था। दो दिन पहले ही पैरेंट्स मीटिंग के दौरान स्कूल के टीचर्स ने अरुण की तारीफ भी की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई घर पर अरुण व उसका छोटा भाई प्रांशु ही थे। बड़ा बेटा गणेशजी की झांकी देखने के लिए गया था। ड्यूटी पर जाने से पहले अरुण ने मां से ये भी कहा था कि भाई झांकी देखने के लिए गया है इसलिए वो छोटे भाई के साथ घर पर ही रहेगा। नीतू के घर से निकलते ही अरुण ने साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

ये भी पढ़ें- पापा ने चॉकलेट के लिए पैसे नहीं दिए तो घर से भागी मासूम, रातभर खोजते रहे पुलिस-परिजन

 

पत्नी-बच्चों से अलग रहते हैं पिता
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अरुण अपने दोनों भाइयों और मां के साथ रहता था। जबकि उसके पिता अलग रहते हैं, शनिवार की रात जैसे ही मां घर से ड्यूटी पर पहुंची तो उन्हें इस घटना का पता चला। अरुण को फांसी के फंदे पर झूलते हुए सबसे पहले छोटे भाई प्रांशु ने देखा था। उसने शोर मचाया तो पड़ोसी भागकर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अरुण ने आखिरकार आत्महत्या का कदम क्यों उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- जानलेवा लापरवाही का LIVE VIDEO

https://youtu.be/3I44-dNjTlU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो