script200 रुपए नहीं देने पर मां-पिता की पिटाई कर ट्रेन के सामने कूद गया स्टूडेंट | 9th student killed by train in Bhopal | Patrika News

200 रुपए नहीं देने पर मां-पिता की पिटाई कर ट्रेन के सामने कूद गया स्टूडेंट

locationभोपालPublished: Aug 17, 2022 05:55:52 pm

Submitted by:

deepak deewan

नौवीं के स्टूडेंट ने घर की टीवी भी फोड़ी, घर से भागकर ट्रेन के सामने कूदा

golu.jpg

9वीं के स्टूडेंट ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी

भोपाल. राजधानी भोपाल में दर्दनाक घटना हुई. यहां 9वीं के एक स्टूडेंट ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बताया गया कि उसने खर्च के लिए पिता से 200 रुपए मांगे थे पर उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। यह बात छात्र को इतनी नागवार गुजरी कि उसने घर में लगी टीवी फोड़ दी और फिर माता-पिता की पिटाई कर घर से भाग गया। बुधवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक के पास की झाड़ियों में मिला। पुलिस ने बताया कि घर से भागकर वह ट्रेन के सामने कूद गया था.

फिरदौस नगर में संतोष कुशवाह पत्नी सुखदेवी, बड़े बेटा दीपक और छोटे बेटे मुलायम उर्फ गोलू के साथ रहते हैं। मूलतः भिंड निवासी संतोष ने बताया कि मंगलवार शाम परिवार के साथ छोटे बेटे गोलू को भी बड़ा तालाब घुमाकर लाए थे। रात करीब 10 बजे गोलू ने 200 रुपए मांगे लेकिन रात ज्यादा हो जाने की वजह से उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया।यह सुनते ही गोलू ने गुस्से में टीवी फोड़ दी। समझाने आई मां और मेरे साथ ही हाथापाई की। मारपीट और विवाद के बाद गुस्से में वह घर से चला गया। हम उसे रातभर फोन लगाते रहे लेकिन उसने रिसीव नहीं किया।

सुबह उसकी बाइक घर पर ही खड़ी मिली जिसकी चाबी दरवाजे के पास रखी थी। हमें लगा कि वह ऊपर वाले कमरे में सो गया होगा। सुबह करीब 9 बजे पुलिस का कॉल आया। जिसमें बताया कि गोलू ने आत्महत्या कर ली है. निशातपुरा थाना इलाके के शव उठाने वाले सुंदरलाल ने बताया कि गोलू का शव रेलवे ट्रैक से कई फीट दूर झाड़ियों में पड़ा मिला था। पुलिस के अनुसार ट्रेन की टक्कर लगने से गोलू दूर उछलकर गिरा होगा। उसके सिर पर गंभीर चोट थी. उसके पास मोबाइल मिला था जिससे परिजनों से संपर्क किया गया। पिता संतोष ने बताया कि गोलू को उसके दोस्तों ने नशे की लत लगा दी थी। मंगलवार रात भी वह नशा के लिए ही पैसा मांग रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो