scriptUnique Marriage: दुल्हन को लेने किसान के बेटे ने हेलीकाप्टर से भरी उड़ान | A farmer son arrived from helicopter to bring his bride | Patrika News

Unique Marriage: दुल्हन को लेने किसान के बेटे ने हेलीकाप्टर से भरी उड़ान

locationभोपालPublished: Feb 22, 2019 07:13:42 pm

Submitted by:

Manish Gite

Unique Marriage: दुल्हन को लेने किसान के बेटे ने हेलीकाप्टर से भरी उड़ान

helicopter

 

भोपाल। बेटे की बारात को धूमधाम से ले जाना हर पिता का सपना होता है। ऐसा ही सपना मिसरोद के किसान नर्मदा प्रसाद पाटीदार ने भी देखा था कि उनके बेटे की बारात विमान से जाए। हालांकि पाटीदार ने विमान खरीदने का सपना देखा था, जो पूरा नहीं कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ठान लिया था कि भले ही विमान नहीं खरीद सकते हैं तो कम से कम बेटे की बारात ही हेलीकाप्टर से ले जाई जा सकती है।

 

आखिरकार शादी का मौका आया तो सबसे पहले हेलीकाप्टर बुक किया और बेटे के सिर पर सेहरा बांधकर दुल्हन लेने भेज दिया। हेलीकाप्टर से बारात को भेजने में उन्हें तीन लाख का अतिरिक्त खर्च आया।

मिसरोद के किसान के बेटे उद्देश्य पाटीदार की शादी शाजापुर के खरदौन कला में निहारिका के साथ तय हुई थी। गुरुवार शाम पौने पांच बजे मिसरोद से हेलीकाप्टर ने उड़ान भरी। बारात को बड़ी संख्या में लोगों ने रवाना किया। शुक्रवार को उद्देश्य अपने सपनों की राजकुमारी को ब्याह के हेलीकाप्टर से भोपाल ले आया। दुल्हन का ढोल-ढमाके के साथ स्वागत किया गया। इस शादी को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। पूरे गांव में जश्न का माहौल था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो